Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव, सीएम नीतिश कुमार ने कराया कोरोना टेस्ट

बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके पहले बिहार के कई राजनेता पॉजिटिव पाये गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 04, 2020 20:06 IST
Chairman of Bihar Legislative Council, Acting Chairman, Avadhesh Narayan Singh Corona Positive- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Chairman of Bihar Legislative Council  Acting Chairman Avadhesh Narayan Singh Corona Positive

नई दिल्ली/पटना। बिहार विधान परिषद के कार्यवाहक सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके पहले बिहार के कई राजनेता पॉजिटिव पाये गए हैं।  मंत्री विनोद सिंह के बाद विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कार्यकारी सभापति के अलावा उनकी पत्नी एवं 7 अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। परिवार के दूसरे लोगों और करीबियों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिवार के करीबियों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह 1 जुलाई (बुधवार) को ही सभी 9 नवनिर्वाचित एमएलसी सदस्यों को कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने शपथ दिलाई थी। शपथ ग्रहण समारोह में सीएम नीतीश समेत कई नेता शामिल हुए थे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कोरोना टेस्ट कराया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम करने वाले सचिवों का सैम्पल लिया गया है। बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी और उनके साथ काम करने वाले ने भी टेस्टिंग के लिए स्वॉब दिया है। 

इसके पहले बिहार के कई राजनेता पॉजिटिव पाए गए हैं। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, मंत्री विनोद सिंह, विधायक जीवेश मिश्रा और औरंगाबाद से कांग्रेस विधायक आनंद शंकर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को मात दे दी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी पॉजिटिव पाई गई थीं। उन्‍होंने इसकी जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर दी थीं। बाद में पुतुल कुमारी ने भी कोरोना को मात देकर घर लौट आई हैं। 

बता दें कि, बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और अब तक 11 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। शनिवार को भी 349 नए मरीज मिले जबकि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 84 हो गई है। संक्रमण के 197 नए मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 11,111 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में यह जानकारी दी गई।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement