Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

चिराग पासवान ने पीएम मोदी का जताया धन्यवाद, कहा-आपका आशीर्वाद और स्नेह हमेशा बना रहे

चिराग पासवान ने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार करने के एक दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 11, 2020 19:15 IST
Chirag Paswan Thanks PM After Father's Funeral write msg on twitter- India TV Hindi
Image Source : PTI Chirag Paswan Thanks PM After Father's Funeral write msg on twitter

नई दिल्ली/पटना। चिराग पासवान ने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार करने के एक दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा किया है। चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा पापा की अंतिम यात्रा में किए गए सहयोग के लिए हृदय से आभार। सर आपने पापा की अंतिम यात्रा के लिए सभी व्यवस्था बिना माँगे की। बेटे के तौर पर मैं एक मुश्किल समय से गुजर रहा हूँ। आप के साथ से हिम्मत और हौसला दोनो बढ़ा है।'

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए चिराग पासवान के इस ट्वीट के राजनीतिक गलियारे में कई मायने निकाले जा रहे हैं। बता दें कि, 74 साल की उम्र में मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बीते गुरुवार को दिल्ली में आखिरी सांस ली थी। शनिवार को दोपहर उनका अंतिम संस्कार पटना में गंगा नदी के किनारे किया था, जहां अंतिम संस्कार के दौरान चिराग पासवान बेहोश होकर गिर भी पड़े थे। हालांकि, फिलहाल वे अब स्वस्थ हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई लोगों की मौजूदगी में चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान को मुखाग्नि दी थी। रामविलास पासावान का शव शुक्रवार शाम वायुसेना के विशेष विमान से पटना ले जाया गया था। पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के अंतिम विदाई में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को केंद्र का प्रतिनिधि के तौर पर पासवान के शव के साथ पटना जाने को कहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement