Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: LJP (रामविलास) ने चिराग पासवान पर छोड़ा बीजेपी से गठबंधन करने का फैसला, पार्टी बैठक में हुआ तय

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों व बिहार के पदाधिकारियों संग बैठक की। इस बैठक में लोकसभा चुनाव में किसके साथ गठबंधन किया जाए, इसपर निर्णय लिया गया है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Avinash Rai Updated on: July 09, 2023 13:15 IST
Chirag Paswan will decide the alliance for loksabha election decision taken unanimously- India TV Hindi
Image Source : PTI चिराग पासवान करेंगे गठबंधन का फैसला

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं बिहार के पदाधिकारियों के संग बैठक कर गंठबंधन को लेकर चर्चा की। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सभी पार्टियां गठबंधन और सहयोग पर विचार कर रही हैं। ऐसे में एलजेपी के प्रवक्ता राजेश भट्ट ने बताया कि आज बिहार प्रदेश कार्यालय में चिराग पासवान ने मीटिंग की। इस बैठक में सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष को गठबंधन को लेकर कोई भी फैसला लेने के लिए अधिकृत किया है। 

एनडीए के साथ जाएंगे चिराग पासवान

इस मीटिंग के बाद अब संभावना जताई जा रही है कि चिराग पासवान भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस बाबत जल्द ही ऐलान किया जा सकता है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय अचानक से चिराग पासवान के एसके पूरे स्थित आवास पर पहुंचे हैं। वहां उन्होंने चिराग पासवान को मजबूत नेता बताते हुए कहा है कि चिराग पासवान अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। नित्यानंद राय ने चिराग की तारीफ करते हुए कहा कि वो लंबे समय से एनडीए का भाग रहे हैं और आगे भी वो एनडीए के ही साथ रहेंगे। 

क्या केंद्रीय कैबिनेट में जाएंगे चिराग पासवान

चिराग पासवान के आवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम दोनों भाई मिले हैं। जब भी हम मिलते हैं तो कुछ न कुछ बात होती है। उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि चिराग लंबे समय से भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं। वे आगे भी एनडीए का ही हिस्सा रहेंगे। उनके इस बयान के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि चिराग पासवान की केंद्रीय कैबिनेट में एंट्री हो सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement