Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Coronavirus: बिहार में 84 नए मामले, संक्रमितों की कुल संख्या 3359 हुई

बिहार में कोरोना वायरस के 84 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3359 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण से मृतकों की संख्या बढकर 16 हो गयी है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 29, 2020 23:49 IST
Coronavirus: बिहार में 84 नए मामले, संक्रमितों की कुल संख्या 3359 हुई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Coronavirus: बिहार में 84 नए मामले, संक्रमितों की कुल संख्या 3359 हुई

पटना: बिहार में कोरोना वायरस के 84 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3359 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण से मृतकों की संख्या बढकर 16 हो गयी है। चार दिन पहले भोजपुर में एक प्रवासी मजदूर की मौत के बाद उसके नमूने में संक्रमण की पुष्टि होने से मृतकों की संख्या बढ़ी है। भोजपुर के जिलाधिकारी रौशन कुमार के अनुसार, मृतक बरहरा प्रखंड का था। वह 25 मई को मुंबई से लौटा था। 

उन्होंने कहा कि भोजपुर जिला मुख्यालय आरा स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के समय वह बीमार था। सदर अस्पताल में भर्ती कराए जाने के कुछ घंटे बाद उसकी मृत्यु हो गई थी । रौशन ने बताया कि आईसीएमआर के दिशा-निर्देशों के अनुसार अंतिम संस्कार करने से पहले उसका नमूना एकत्र किया गया था। जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है । 

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब बढकर 3359 हो गये हैं । बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक कुल 16 मौत हुई है। पटना, वैशाली एवं खगडिया में दो—दो तथा मुंगेर, रोहतास, पूर्वी चंपारण, सीतामढी, नालंदा, बेगूसराय, सिवान, सारण, जहानाबाद तथा भोजपुर जिले में एक—एक मरीज की मौत हो चुकी है। (इनपुट भाषा)

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement