Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Daroga needs body massage in bribe : यहां थाने में दरोगा जी फरियादी महिलाओं से कराते हैं बॉडी मसाज, देखिए वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में दरोगा के कमरे की पूरी तस्वीर भी साफ तौर पर दिखाई दे रही है जहां कई सामान बिखरे पड़े हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 29, 2022 19:15 IST
Daroga needs body massage in bribe, Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Daroga needs body massage in bribe, Viral Video

Highlights

  • सहरसा के नवहट्टा थाने के दरोगा जी का वीडियो वायरल
  • एसपी ने वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा को किया सस्पेंड

Daroga needs body massage in bribe : थाने में लोग अपनी फरियाद लेकर जाते हैं तो आमतौर पर पुलिस को उनकी फरियाद सुननी होती है और उसपर कानून के मुताबिक कार्रवाई करनी होती है। लेकिन अगर दरोगा जी कुछ अलग मिजाज के रहे फरियादियों की मुश्किलें बढ़ जाती हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है बिहार के सहरसा जिले के थाने का जहां दरोगा जी फरियादी महिला से थाने में बॉडी मसाज करा रहे हैं। 

सहरसा के नवहट्टा थाने के दरोगा का वीडियो वायरल

यह वायरल वीडियो सहरसा के नवहट्टा थाने के शशिभूषण सिन्हा का बताया जा रहा है। इस वीडियो में वह बिना कपड़ों के बैठा है और एक महिला उसकी मालिश कर रही है। वहीं दूसरी महिला उसके सामने कुर्सी पर बैठी हुई है। बॉडी मसाज कराते वक्त दरोगा किसी से फोन पर बात कर रहा है। वायरल वीडियो में दरोगा के कमरे की पूरी तस्वीर भी साफ तौर पर दिखाई दे रही है जहां कई सामान बिखरे पड़े हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

महिला से मालिश कराना कोई गुनाह नहीं-दरोगा

हालांकि दारोगा शशिभूषण सिन्हा ने वीडियो वायरल होने के बाद अपनी दलील में कहा है कि यह वीडियो दो माह पुराना है। इसके साथ ही वह ये दलील भी देते हैं कि महिला से मालिश कराना कोई गुनाह नहीं है। यह घर का मामला है और महिला गांव की है। वहीं सूत्रों के मुताबिक यह महिला एक केस को रफा-दफा कराने के चक्कर में थाने आ रही थी। वीडियो में दिख रही महिला बकुनियां की रहने वाली हैं। कुछ महीने पहले उसका भाई  किसी युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। इसके बाद उसके खिलाफ डरहार चौकी में आवेदन दिया गया था। उसी केस को रफा-दफा कराने के लिए महिला दरोगा के पास गई थी।

दरोगा जी से खुन्नस खाए स्टाफ ने बनाया वीडियो

दारोगा ने महिला की इसी मजबूरी का फायदा उठाना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक दरोगा अक्सर महिला को अपने आवास पर बुलाता था। जहां उससे तेल मालिश करवाता था। इसी बीच दरोगा से खुन्नस खाए स्टाफ ने उसका मसाज वाला वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। अब दरोगा जी को महिला से मालिश करना बहुत महंगा पड़ा है। एसपी ने उन्हें सस्पेंड करने का ऑर्डर दे दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement