Monday, April 29, 2024
Advertisement

हिंदुओं को साजिश के तहत खिलाया जा रहा हलाल मीट, इससे धर्म हो रहा भ्रष्ट- गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हमें हलाल मीट खिलाकर हिंदू धर्म को भ्रष्ट करने की साजिश की जा रही है। मैं हिंदुओं से अपील करूंगा कि वह हलाल नहीं बल्कि झटका मीट खाएं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: December 18, 2023 9:09 IST
गिरिराज सिंह- India TV Hindi
Image Source : FILE गिरिराज सिंह

बेगुसराय: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगुसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह फिर ख़बरों में हैं। गिरिराज सिंह ने कहा है कि साजिश के तहत हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग मंदिरों में बलि प्रथा पर रोक लगा रहे हैं। यह एक साजिश के तहत किया जा रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदुओं को हलाल मीट खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट किया जा रहा है। बकौल गिरिराज सिंह हिंदू धर्मं में बलि प्रथा का प्रावधान है और यह झटका देकर दी जाती है। इसके सतह ही हिंदुओं को केवल झटका मीट ही खाना चाहिए, लेकिन साजिश के तहत केवल हलाल मीट ही खिलाया जा रहा है। 

'शपथ लीजिये कि हलाल मीट नहीं खायेंगे'

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक गांव में बैठे हुए दिख रहे हैं। यहां वह कहते हैं कि मुस्लिम समुदाय के लोगों का वे बहुत सम्मान करते हैं, क्योंकि मुस्लिम समुदाय के लोग हलाल किया मीट बेचते हैं और खाते हैं। यह उनका अपने धर्म के प्रति समर्पण है। वे अपने धर्म के प्रति जागरुक है। इसके साथ ही वह लोगों को शपथ दिला रहे हैं कि वह हलाल किया हुआ मीट नहीं खायेंगे। 

सब लोग तिलक लगाओ और शिखा रखो- गिरिराज सिंह 

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि वह भी पहले हलाल किया मीट ही खाते थे लेकिन अब वह झटका वाला मीट खाते हैं। मंदिरों के प्रति, अपने देवी-देवताओं के प्रति जब तक हमारा समर्पण नहीं होगा, तब तक कुछ नहीं हो सकता। भारत की पहचान सनातन हिंदू से ही है। हमारी पहचान शिखा और तिलक से है। यही कारण है कि मैं सबको कहता हूं कि तिलक लगाओ, शिखा रखो।

हिंदू युवा हर रोज मंदिर जाएं- गिरिराज सिंह 

उन्होंने युवाओं से कहा कि मुस्लिम भाई हर रोज मस्जिद जाते हैं। वहां वह नमाज पढ़ते हैं। मैं भी हिंदू युवाओं से अपील करूंगा कि वह शाम को फ्री होकर कुछ देर के लिए मंदिर जाएं और वहां पूजा पाठ करें। इससे हमारा सनातन धर्म मजबूत होगा। हमें सनातन धर्म को बचाना है और इसे मजबूत करना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement