Saturday, April 27, 2024
Advertisement

20 लाख के गिफ्ट लेकर गर्लफ्रेंड ने ब्लॉक किया नंबर, पुलिस के पास पहुंचा EMI भर रहा प्रेमी

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल प्रेमिका ने अपने प्रेमी से अपनी जरूरत ही हर चीज मंगा ली, लेकिन अब शादी की बात आने पर उसने प्रेमी का नंबर ही ब्लॉक कर दिया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: February 18, 2024 23:59 IST
20 लाख के गिफ्ट लेकर गर्लफ्रेंड ने ब्लॉक किया नंबर।- India TV Hindi
Image Source : PEXELS.COM 20 लाख के गिफ्ट लेकर गर्लफ्रेंड ने ब्लॉक किया नंबर।

मुजफ्फरपुर: जिले में लव, धोखा और इंतकाम का दिलचस्प वाकया सामने आया है। दरअसल, पढ़ाई के समय दोस्ती हुई और प्रेमिका ने पहले प्यार में दिल लिया। फिर एक-एक कर 20 लाख रुपये के गिफ्ट भी ले लिए। प्रेमिका की मांग बढ़ती गई तो प्रेमी ने पटना में फ्लैट, आईफोन, लग्जरी कार तक गिफ्ट में दे दिया, मगर प्रेमी को मिली तो सिर्फ बेवफाई। अब प्रेमिका ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। युवक उससे शादी करने की मिन्नतें कर रहा है, लेकिन युवती शादी तो दूर अब मिलना भी नहीं चाहती है।

पढ़ाई के दौरान हुई दोस्ती

बताया जा रहा है कि प्रेमी मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है, जबकि प्रेमिका सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी है। वह अकाउंट सेक्शन में कार्यरत है, जबकि प्रेमिका स्वास्थ्य विभाग पटना में संविदा पर कार्यरत है। प्रेमी युवक ने बताया कि वर्ष 2019 में कालेज में पढ़ाई के दौरान सदर थाना क्षेत्र निवासी युवती से उसकी दोस्ती हुई थी। फोन पर बातचीत में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। दोनों एक दूसरे से फोन पर घंटों बात करते थे। दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। यह सिलसिला पिछले 4 सालों तक चलता रहा। 

20 लाख तक का लिया गिफ्ट

युवक ने बताया कि पढ़ाई खत्म होने के बाद युवती स्वास्थ्य विभाग पटना में संविदा पर बहाल हो गई। प्यार के नाम पर युवती ने युवक से पहले पटना में ही एक फ्लैट लिया। इसके बाद आईफोन भी लिया। ये सिलसिला यहीं नहीं रुका, युवती ने प्रेमी से लग्जरी कार भी खरीदवाई। प्रेमी उसकी पसंद का हर सामान खरीद कर देता था। अब तक 20 लाख से अधिक का समान कैश और EMI पर खरीद कर दे चुका है। युवक उससे शादी की बात करता है तो वह टालमटोल करती है। बीते 10 दिनों से युवती उससे मिलने और शादी करने से मना कर रही है, जबकि युवक शादी पर अड़ा है। वहीं युवती अब उसका नंबर ब्लॉक लिस्ट में डालकर बात करने से परहेज कर रही है। 

पुलिस के पास पहुंचा युवक

प्रेमिका ने पीछा छुड़ाने के लिए ब्लैकमेलिंग में फंसाने की धमकी दी है। इससे घबराकर प्रेमी भी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचा। उसने काजीमोहम्मदपुर थाने में शिकायत कर युवती से शादी करवाने की विनती की। युवक ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका ने कार अपनी मां के नाम पर ली है। पहले तो बहुत अच्छे से बात करती थी, लेकिन जब से उसकी संविदा पर नौकरी लगी और पटना गई उसके बाद से बात करना कम कर दी। शादी की बात करने पर टालमटोल करती है। वहीं दूसरे थाना क्षेत्र का मामला होने के कारण ओडी पदाधिकारी ने उसे मुशहरी थाने में मामला दर्ज कराने को कहकर वहां भेज दिया।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बिहार: उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी का बदला नाम, निर्वाचन आयोग से मिली मंजूरी, जानें क्या है नया बदलाव

एक ही परिवार के तीन लोगों के मर्डर से दहल उठा बेगूसराय, पिता-पुत्र और बेटी की गोली मारकर हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement