Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: फिल्मी स्टाइल में कार को ओवरटेक करके अंधाधुंध फायरिंग, प्रॉपर्टी डीलर की मौत, बदमाश फरार

बिहार के मोतिहारी जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। कार से जा रहे प्रॉपर्टी डीलर की कुछ स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गए। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: February 11, 2024 23:42 IST
मोतिहारी में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या की।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोतिहारी में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या की।

मोतिहारी: बिहार की राजधानी पटना में जहां फ्लोर टेस्ट की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ गोलियों की आवाज से मोतिहारी कांप उठा। यहां दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद घायल को अस्पताल के लिए भेजा गया। वहीं रेफर होने के बाद मुजफ्फरपुर में घायल प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई।

सुगौली टोल प्लाजा के पास की वारदात

पूरा मामला सुगौली थाना क्षेत्र के सुगौली टोल प्लाजा के पास का बताया जा रहा है। यहां स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने कार सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर अनूप सिंह रक्सौल हरैया थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो रविवार को अपने घर से मोतिहारी के लिए जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में सुगौली टोल प्लाजा के पास कुछ स्कॉर्पियो सवार उसके पीछे से आए। उन्होंने अनूप सिंह की कार को ओवरटेक किया। इसके बाद कार रुकते ही दो आरोपी कार से उतरे और गोलियों की बौछार शुरू कर दी।

गोली मारने के बाद फरार हुए आरोपी

दिनदहाड़े कार रोककर गोलियों की बौछार करने के इस मामले से आस-पास के लोग भी सन्न रह गए। अपराधियों ने कार सवार प्रॉपर्टी डीलर अनूप को चार गोलियां मारी। गोली लगते ही अनूप सिंह अचेत होकर गिर गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले आरोपी स्कॉर्पियो में बैठ कर मौके से फरार हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही सुगौली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। 

मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान हुई मौत

आनन-फानन में सुगौली पुलिस ने घायल को स्थानीय चिकित्सक के पास पहुंचाया। यहां पर प्राथमिक उपचार मिलने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया। मोतिहारी में डॉक्टर ने इलाज करते हुए गंभीर स्थिति को देख उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहीं घायल प्रॉपर्टी डीलर अनूप सिंह की मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

(मोतिहारी से अरविन्द कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बिहार: पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे और RJD विधायक चेतन आनंद के गायब होने की खबर, भाई ने थाने में लगाई गुहार

बिहार: फ्लोर टेस्ट से पहले हुई मीटिंग में नहीं पहुंचे JDU के 4 विधायक, मोबाइल भी जा रहे बंद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement