Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार के रोहतास में हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना, सात लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के रोहतास जिले में बुधवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना की खबर है, जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: August 30, 2023 10:18 IST
bihar road accident- India TV Hindi
बिहार में भीषण सड़क दुर्घटना, सात लोगों की दर्दनाक मौत

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर के पखनारी के पास NH  पर भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना में स्कार्पियो सवार सात लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतक कैमुर के कुडारी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक सभी लोग झारखंड के रांची से अपने गांव लौट रहे थे, तभी रास्ते में गाड़ी के चालक को झपकी आई और हाईवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से सीधे ट्रक में स्कार्पियो जा टक्कराई। गाड़ी में कुल 12 लोग सवार थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सड़क पर तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो अचानक से अनियंत्रित हो गई और सीधे सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में पांच महिला, दो बच्चों सहित सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक कैमूर जिला के सवार थाना के कुडारी गांव के निवासी थे। गाड़ी में सवार घायल अन्य पांच लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। जाानकारी के मुताबिक स्कार्पियो सवार सभी लोग बोधगया से कैमूर लौट रहे थे और हादसे का शिकार हो गए।  सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं। शिवसागर  हादसा।

मृतकों में 50 वर्षीय अरविंद शर्मा, उनकी पत्नी, पुत्र आदित्य कुमार, रिया कुमारी के अलावा 15 वर्षीय चांदनी कुमारी, 18 साल की तारा कुमारी तथा 35 वर्ष की सोनी देवी की मौत हो गई। वहीं घायल नंदन प्रियदर्शी, रितु शर्मा, संदेश्वर शर्मा, दिव्या कुमारी तथा उपेंद्र शर्मा को सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन घायलों की नाजुक स्थिति देखते हुए सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस सभी शवों को सासाराम के सदर अस्पताल लाई है, जहां पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

(रोहतास से रंजन सिंह की रिपोर्ट)


ये भी पढ़ें:

LPG सिलेंडर आज से 200 रुपये सस्ता होगा, सीएम योगी बोले-'देश की बहनों को मिला रक्षाबंधन का गिफ्ट'

MP News: 'खर्च दो नहीं तो बर्बाद कर दूंगी', शराब ठेकेदार को यूं धमका रही थीं अधिकारी, फिर क्या हुआ- देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement