Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: बदबू से लोग हुए परेशान तो 5 साल बाद बंद घर खुला, मिला नरकंकाल, पुलिस जांच में जुटी

बरामद कंकाल को पुलिस ने जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए पटना भेज दिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिस घर में कंकाल बरामद किया गया वह घर पिछले पांच से छह घंटे से बंद था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 14, 2022 16:08 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Police

बिहारशरीफ: बिहार के नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के एक गांव के घर से नर कंकाल बरामद किया गया है। बरामद कंकाल को पुलिस ने जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए पटना भेज दिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिस घर में कंकाल बरामद किया गया वह घर पिछले पांच से छह घंटे से बंद था।

सरमेरा के थाना प्रभारी विवेक राज ने सोमवार को बताया कि नारो मोची अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता है, इस कारण मीरनगर गांव के घर में ताला लगा हुआ था।

नारो रविवार को अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ करीब पांच साल बाद रविवार को गांव लौटा। घर लौटने के बाद उसके घर से बदबू आ रही थी। इसके बाद उसने जब तलाशी प्रारंभ की तो घर के एक खंडहरनुमा कमरे से एक नरकंकाल मिला। इसके बाद ग्रामीण इकट्ठे हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को जांच के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि अब फॉरेंसिक जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि ये कंकाल किसका है तथा हत्या का कारण क्या है। वैसे पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement