Saturday, May 04, 2024
Advertisement

तारीख पर पहुंचे कोर्ट, एक-दूसरे को देखते ही भिड़ गए पति-पत्नी, ससुर ने पकड़ा तो हाथ छुड़ाकर भागा दामाद; VIDEO

दो घंटे तक कोर्ट परिसर से लेकर सड़क तक पति-पत्नी और ससुर-दामाद का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस दौरान पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 21, 2023 8:58 IST
दो घंटे तक कोर्ट परिसर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दो घंटे तक कोर्ट परिसर से लेकर सड़क तक चलता रहा पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा

जमुई (बिहार): दहेज प्रताड़ना को लेकर जमुई व्यवहार न्यायालय में चल रहे पति-पत्नी के बीच परिवाद ने बुधवार की शाम उग्र रूप ले लिया। जब तारीख पर दोनो पति-पत्नी कोर्ट पहुंचे तो दोनो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दौरान पहले तो पति ने अपनी ही पत्नी की कोर्ट परिसर में जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घटना की जानकारी पत्नी के पिता यानि ससुर को हुई, फिर क्या था ससुर और दामाद के बीच बहस शुरू हो गई। धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ी कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई और कोर्ट परिसर में देर शाम तक अधिवक्ता के साथ लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। 2 घंटे तक कोर्ट परिसर से लेकर सड़क तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

ससुर की पकड़ से छूटकर भागा दामाद

इस दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा कोर्ट परिसर से लेकर सड़क तक पहुंच गया। ससुर अपने दामाद को पड़कर टाउन थाना की ओर खींचते हुए लेकर जाने लगे। हालांकि कुछ दूर बढ़ने के बाद किसी तरह ससुर की पकड़ से छूटकर दामाद भाग गया। ससुर गोलू दास ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री अंजू कुमारी की शादी लक्ष्मीपुर प्रखंड के साकल गांव में विपिन कुमार से की थी। शादी के कुछ दिनों तक ठीक-ठाक रहा उसके बाद विपिन कुमार के द्वारा उनकी पुत्री अंजू कुमारी को प्रताड़ित किया जाने लगा। विपिन कुमार दहेज की मांग करने लगा और पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट किया करता था जिसको लेकर एक महीने पहले फैमिली कोर्ट में दहेज प्रताड़ना को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था।

देखें वीडियो-

दोनों पक्ष के वकीलों ने क्या कहा?
इस मामले की तारीख बुधवार को थी इसी दौरान उनके दामाद विपिन कुमार के द्वारा उनकी बेटी अंजू कुमारी के साथ कोर्ट परिसर में ही बेरहमी से मारपीट की जाने लगी। उनकी बेटी को अपने साथ नहीं रखने और जान मारने की धमकी देने लगा। दोनों पक्ष के अधिवक्ता आलोक कुमार ने बताया कि फैमिली कोर्ट में दहेज प्रताड़ना का केस लड़की पक्ष के द्वारा किया गया था और लड़का पक्ष ने लड़की को अपने साथ रखने का प्रस्ताव कोर्ट में रखा था। तारीख पर जब दोनों पहुंचे तो आमने-सामने होने के बाद दोनों के बीच झड़प हो गई और मारपीट हो गई। फिलहाल मामले को शांत कर दिया गया है।

(रिपोर्ट- मो.अंजुम आलम)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement