Monday, May 06, 2024
Advertisement

JDU विधायक ने पत्रकारों से की बदतमीजी, कहा- पिस्टल लहराएंगे, तुम हमारे बाप हो? भक्क..., देखें VIDEO

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पत्रकारों से बातचीत के दौरान गैर-जिम्मेदाराना तरीके से जवाब देते हुए गाली तक दे डाली। पत्रकारों ने उनसे भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने पर सवाल पूछा था।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Malaika Imam Updated on: October 06, 2023 16:38 IST
जेडीयू नेता ने पत्रकारों से की बदतमीजी- India TV Hindi
जेडीयू नेता ने पत्रकारों से की बदतमीजी

बिहार के भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से इसे लेकर जब पत्रकारों ने सवाल किया तो उनके साथ बदतमीजी की। पत्रकारों के साथ गोपाल मंडल ने बदतमीजी भरे लहजे में बात करते हुए गाली-गलौज भी की। सवाल पूछने पर पत्रकारों से कहा, क्या तुम हमारे बाप हो? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को जेडीयू कार्यालय पहुंचे थे, इस दौरान वहां विधायक गोपाल मंडल भी पहुंचे। विधायक जी का हाथ में पिस्टल लेकर घूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बाप हो जो माना करोगे: विधायक

पत्रकारों के सवाल पूछने पर गोपाल मंडल कहा, "अरे पिस्तौल तो अभी है मेरे पास, दिखावे। दिखावे पिस्टल...क्या कहना चाहते हो, रखते हैं पिस्टल। हम जैसे है न बेल्टवा छूट गया, पिस्टल ले लिए, उसको पैजामा में रखें। जैसे सीढ़ी पर कदम रखें न...हुआ क्या कि पैजामा नीचे गिरने लगा। अरे यार तुम लोग पत्रकार हो, क्या हो..हमको मुश्किल लगता है कमर में पिस्टल रखना...हां-हां लहराएंगे... लहराएंगे तुमलोग हमारा बाप हो...बाप हो जो माना करोगे... भक्क***भागो..भक्क***"

ट्रेन में चड्डी-बनियान में घूमते दिखे

बता दें कि गोपाल मंडल अपनी अजीबोगरीब हरकतों और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। दो साल पहले वह पटना से दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी और बनियान में धूमते नजर आए थे। इस पर सहयात्री ने सवाल उठाया था, तब गोपाल मंडल मारपीट पर आमादा हो गए थे। यहां तक कि जान से मारने की भी धमकी दे डाली थी। मामले में पीड़ित प्रहलाद पासवान ने नई दिल्ली के जीआरपी थाने में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पीड़ित जहानाबाद के हुलासपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement