Monday, April 29, 2024
Advertisement

रिवॉल्वर विधायक: हाथ में बंदूक लेकर फिल्मी अंदाज में अस्पताल पहुंचे MLA गोपाल मंडल

गोपालपुर से जदयू के विधायक कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं। इसके पीछे वजह ये है कि वे अपने हाथों में रिवॉल्वर लेकर एक अस्पताल में घुस गए।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: October 04, 2023 12:23 IST
गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल

बिहार: हमेशा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल अब एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार चर्चा की वजह कोई बयान नहीं है बल्कि एक रिवॉल्वर है। दरअसल विधायक गोपाल मंडल पूर्वी बिहार के सबसे बड़े अस्पताल जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उनके हाथों में एक रिवॉल्वर था। हाथ में रिवॉल्वर लिए विधायक जी का वीडियो सामने आते ही वो चर्चा में आ गए।

रिवॉल्वर देख लोग हुए हैरान

बता दें कि गोपाल मंडल जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में अपनी पोती अवनि का सिटी स्कैन कराने के लिए गए थे। इस दौरान लोगों ने उनके हाथों में रिवॉल्वर देख लिया। अब यह नजारा देखते ही लोग स्तब्ध हो गए।

विधायक ने बताई वजह

हाथ में रिवॉल्वर लेकर अस्पताल में पहुंचे विधायक गोपाल मंडल से जब इसके पीछे का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, 'रिवॉल्वर हाथ में नहीं तो क्या कमर में रखेंगे। जब से MP बनने की बात को लेकर तैयारी में लगे हैं तब से ही राजनीतिक लोग पीछे लगे हुए हैं।'

गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता

ऐसा पहली बार नहीं है जब गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में आए हैं। इससे पहले भी अपनी अजीब हरकतों की वजह से वह कई बार विवादों में घिर चुके हैं। अब याहे गोपालपुर से आए मरीज के इलाज में देरी की वजह से डॉक्टर को AK-47 से भून देने की धमकी की बात हो या फिर डीएसपी मुख्यालय में धमकी देने की बात हो।

(भागलपुर से सुशील की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

सिपाही भर्ती परीक्षा लीक: नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बोले- मामले में सरकार की संलिप्तता, परिषद के अध्यक्ष खुद दागी

जिन्न भगाने की बात कह बाबा ने बच्चों के सामने महिला को बनाया हवस का शिकार, भेद खुला तो हत्या कर सड़क पर फेंका शव

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement