Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. बिहार
  3. 'एक रसोइया की ये मजाल', टीचर पत्नी की नहीं मानी बात, पति को आया इतना गुस्सा कि...देखें वीडियो

'एक रसोइया की ये मजाल', टीचर पत्नी की नहीं मानी बात, पति को आया इतना गुस्सा कि...देखें वीडियो

बिहार के वैशाली जिले में एक स्कूल के रसोइए को बुरी तरह से पीटने की घटना सामने आई है। महिला कुक ने शिक्षिका पत्नी की बात नहीं मानी तो नाराज पति ने रसोइए की जमकर पिटाई की। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 01, 2023 13:53 IST
vaishali crime news- India TV Hindi
कुक ने नहीं मानी टीचर पत्नी की बात, देखें वीडियो

बिहार के वैशाली जिले के एक स्कूल से एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक एक आदमी अपने दोस्त के साथ एक स्कूल परिसर में घुस जाता है और वहां रसोइया के रूप में काम करने वाली एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करता है। वीडियो में मारपीट कर रहा व्यक्ति, स्कूल में एक शिक्षिका का पति बताया जा रहा है। वह कथित तौर पर तब स्कूल पहुंचा है जब उसकी पत्नी ने उसे स्कूल में बुलाया था और उससे रसोइए की शिकायत की थी जिसमें मैदान में झाड़ू लगाने से रसोइए ने मना कर दिया था और महिला टीचर से इस संबंध में बहस भी की थी। इस घटना की शिकायत मिलने पर ही पति रसोइए को सबक सिखाने पहुंचा था। घटना के वीडियो में रसोइया जमीन पर पड़ी है और टीचर का पति उस महिला को पीटते हुए दिख रहा है, जबकि अन्य स्टाफ सदस्य उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

देखें वीडियो

मामले के सामने आने के बाद पीड़िता ने कहा कि शनिवार को मैदान में झाड़ू लगाने के लिए कहने पर उसकी शिक्षिका से बहस हो गई थी, जो उसकी जिम्मेदारी नहीं है। उन्होंने इस मुद्दे को सुलझा लिया, लेकिन शिक्षिका ने उसी बात को लेकर आज फिर से बहस की थी। दोनों के बीच वाद-विवाद छिड़ गया। जब रसोइया ने झाड़ू लगाने से इनकार कर दिया, तो शिक्षिका ने अपने पति को बुलाया, जो एक दोस्त के साथ स्कूल आया और रसोइया के साथ मारपीट की।

घटना हाजीपुर शहर के अदलपुर स्थित सराय मध्य विद्यालय की है। गंभीर रूप से घायल रसोइये को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का दावा है कि उस व्यक्ति ने तीन महीने पहले स्कूल में एक अन्य रसोइया के साथ भी मारपीट की थी और उसके खिलाफ पुलिस मामला भी दर्ज किया गया था, लेकिन माफी मांगने के बाद मामला सुलझ गया था।

(वैशाली से बाबू राजा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

वडोदरा में डीजे पर लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, वीडियो देख एक्शन में आई पुलिस

पटना से मौत का लाइव VIDEO आया सामने, छात्रा ने अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, नीचे खड़े दिखे लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement