Monday, April 29, 2024
Advertisement

वडोदरा में डीजे पर लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, वीडियो देख एक्शन में आई पुलिस

गुजरात में बीते दिन एक जुलूस के दौरान कुछ युवकों ने डीजे पर 'सर तन से जुदा' के नारे के साथ गाने बजाए हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, वायरल वीडियो के बाद पुलिस एक्शन में आई है।

Reported By : Nirnay Kapoor Written By : Shailendra Tiwari Published on: October 01, 2023 11:15 IST
Slogans of 'Sar Tan Se Juda' raised on DJ in Vadodara- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB (TWITTER) वडोदरा में डीजे पर लगे 'सर तन से जुदा' के नारे

गुजरात के वडोदरा से एक हैरान कर देने वाले घटना सामने आ रही है। यहां कुछ मुस्लिम युवकों ने डीजे पर 'सर तन से जुदा' के नारे के साथ गाना चलाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसके बाद गुजरात पुलिस एक्शन में आई है और 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ईद के दिन जुलुस निकाली गई थी, इसी यात्रा के दौरान ये गाना बजाया गया है। हैरत की बात तो ये है कि इस जुलूस के दौरान किसी ने इस पर आपत्ति नहीं उठाई।

लगे "सर तन से जुदा के नारे"

जानकारी के मुताबिक, वडोदरा में ईद-ए-मिलाद के जुलुस निकाली जा रही थी, इसी दौरान जुलुस में सर तन से जुदा के नारे के साथ DJ बजाया गया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा कि जुलूस के दौरान गाना बज रहा कि “ग़ुस्ताके नबी की एक ही सज़ा-सर तन से जुदा” और दूसरे वीडियो में एक और गाना बज रहा कि “भारत का बच्चा बच्चा, मेरे ख़्वाजा के टुकड़ों पर पलता है”। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो वडोदरा के फ़तेहपुरा का है और ईद-ए-मिलाद का ये जुलुस मुस्लिम इलाके में ही निकल रहा था। वहीं,वीडियो में तीन रंग के झंडे का फ्लैग लहराया जा रहा है। जिसके बाद युवकों पर तिरंगे का अपमान करने का आरोप भी लगाया गया है। 

आरोपियों को किया गिरफ्तार

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई है। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि कल रात को वीडियो वायरल होते ही जांच के बाद इन तीनों को अरेस्ट किया है। मामले में हैदर खान पठान, सरफ़राज़ उर्फ़ छोटू उर्फ़ कालिया अंसारी और राहुल राधेश्याम धोबी को गिरफ्तार किया गया है। तीनों को IPC की धारा 153A , 114, 188 तथा 131, 135 के तहत बुक किया गया है। बता दें कि इसमें राहुल DJ BAND के मालिक हैं। वहीं, वहां तैनात पुलिस वालों का कहना है कि एक साथ कई DJ बज रहे थे इसलिए ग्राउंड पर उस वक्त क्लियर आवाज़ नहीं आ रही थी। 

ये भी पढ़ें:

ड्रग्स की तस्करी का ये तरीका जानकर चौंक जाएंगे आप! जानें कनाडा से कैसे ऑपरेट होता था स्मगलर्स का गैंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement