Monday, May 06, 2024
Advertisement

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- इस वजह से हुआ कांग्रेस का बुरा हाल

जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने पीएम मोदी और बीजेपी की जमकर तारीफ की है. पिंटू ने कहा कि जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है इसलिए तीन राज्यों में बड़ी जीत दर्ज की है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: December 05, 2023 13:57 IST
जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू

पटना: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी की जीत का साइफ इफेक्ट अब विपक्षी दलों पर भी दिखने लगा है। जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू बीजेपी के मुरीद हो गए हैं। पिंटू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। जेडीयू सांसद पिंटू ने कहा है कि कि बीजेपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चुनाव से पहले 'मोदी है तो मुमकिन है' और 'मोदी है तो गारंटी है' का नारा दिया था। जनता ने उस पर मुहर लगाई है। बीजेपी तीन राज्यों में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। जेडीयू सांसद ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि चुनाव नतीजों ने यह बता दिया है कि जनता को मोदी पर भरोसा है। तभी बीजेपी को भारी बहुमत मिला है। जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है।

 जेडीयू सांसद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान में हार के बाद कांग्रेस ने इंडिया गंठबंधन के नेताओं को याद किया और मीटिंग बुलाने की घोषणा की। सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि हार के बाद कांग्रेस ने अपने सहयोगियों को याद किया। जिन सहयोगियों के समर्थन से वह राज्यों में खड़ी है, उन्हें नजरअंदाज कर रही है। बिहार में जेडीयू और आरजेडी, उत्तर प्रदेश में सपा और झारखंड में हेमंत सोरेन सबको कांग्रेस नजरअंदाज कर रही है और ये नतीजे उसी के कारण हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इंडिया गठबंधन की मीटिंग में  क्षेत्रीय दलों को आगे रखे तभी 2024 में इंडिया गठबंधन सफल हो सकता है। जेडीयू सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि इंडिया गठबंधन में संवादहीनता है. बड़े नेताओं से सलाह नहीं ली जा रही है. 

(इनपुट-प्रियदर्शी किशोर श्रीवास्तव)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement