Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bihar News: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, करवा चौथ से पहले प्रेमी से की शादी

Bihar News: बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। भागलपुर जिले में करवा चौथ के एक दिन पहले 4 बच्चों की मां से अपने प्रेमी से विवाह कर लिया है। हैरत की बात तो ये है कि खुद उसके पति ने ये शादी करवाई है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला पहले भी अपने प्रेमी के साथ घर से भाग चुकी है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 13, 2022 14:58 IST
The Mother of 4 children married her lover before Karva Chauth In Bihar- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (FILE) The Mother of 4 children married her lover before Karva Chauth In Bihar

Bihar News: करवा चौथ के दिन एक हैरान कर देने वाली खबर समाने आई है। खबर बिहार के भागलपुर जिले की है। यहां एक 4 बच्चों की मां ने करवा चौथ के एक दिन पहले अपने प्रेमी से शादी कर ली।

ये शादी उसके पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसके प्रेमी से करवा दी। दरअसल, यह मामला सुलतानगंज स्थित गनगनिया गांव की है। जहां बुधवार को चार बच्चों की मां की शादी उसके प्रेमी से करवा दी गई।

मुलाकात के बाद प्रेमी की दीवानी हो गई महिला

गनगनिया गांव के रहने वाले श्रवण कुमार का विवाह 2012 में बांका के फुल्लीडुमर में पूजा से हुई थी। इसके बाद पूजा ससुराल आयी और यहां उसकी मुलाकात छोटु से हुई। छोटू का इसी गांव में मामा का घर है। छोटू से मुलाकात के बाद पूजा उसकी दीवानी हो गई। दोनों की मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गया। इस दौरान इन 10 वर्षों में श्रवण और पूजा के चार बच्चे भी पैदा हुए।

कुछ दिनों के लिए दोनों फरार भी हो गए थे

इस बीच पूजा और छोटु में प्रेम प्रसंग चलता रहा। बताया जाता है कि इस बीच कुछ दिनों के लिए दोनों फरार भी हो गए थे, जिसके बाद पूजा के पति ने इसकी शिकायत थाने में की थी। इसके बाद पूजा तो अपने पति के पास लौट आई लेकिन इश्क कम नही हुआ। इस बीच, श्रवण अपनी पत्नी को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन पूजा पर इसका कोई असर नहीं हुआ। अंत में बुधवार को पति श्रावण अपनी पत्नी की जिद के आगे झुक गया और उसकी शादी प्रेमी के साथ करवा दी।

पंचायत बुलाकर किया गया फैसला

बताया जाता है कि मामले की जानकारी जब गांव के अन्य लोगों को हुई तो पंचायत बुलाई गई। पंचायत में महिला के मायके वाले भी आए। गनगनिया गांव की पंचायत ने फैसला किया कि महिला को उसके प्रेमी के हाथ सौंपने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए। इस दौरान स्टांप पेपर में दोनों का राजीनामा लिखवाया गया। महिला और उसके पति ने लिखित में दिया कि अब उनके एक-दूसरे से कोई वास्ता नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement