Sunday, June 16, 2024
Advertisement

बाहुबली मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, कहा-'अजय निषाद को जीत दिलाने के लिए खुद कट्टा लेकर खड़े रहेंगे'

बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने मुजफ्फरपुर में कहा कि वह कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए खुद कट्टा लेकर खड़े रहेंगे। उन्होंने दावा कि इंडिया भारी मतों से चुनाव जीत रहा है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 18, 2024 6:34 IST
आरजेडी प्रत्याशी बाहुबली मुन्ना शुक्ला - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरजेडी प्रत्याशी बाहुबली मुन्ना शुक्ला

मुजफ्फरपुरः वैशाली लोकसभा क्षेत्र के आरजेडी प्रत्याशी बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने विवादित बयान दिया है। शुक्रवार को मुन्ना शुक्ला ने कहा कि मुजफ्फरपुर लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार अजय निषाद को चुनाव में जीत दिलाने के लिए खुद कट्टा लेकर खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि अजय निषाद के पिता ने जिले के लोगों के काम किया है। अजय निषाद पर लोग भरोसा कर सकते हैं। दरअसल जातीय समीकरण साधने के लिए इंडी गठबंधन के संयुक्त बैठक का आयोजन मुजफ्फरपुर के निजी होटल में किया गया था। यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह विवादित बयान दिया। 

अजय निषाद को बताया अपना मित्र

मुन्ना शुक्ला ने कहा कि अजय निषाद हमारे मित्र हैं। आप सभी लोग इनको वोट दीजिए। अगर कोई शिकवा-शिकायत है तो भूलकर उनको जिताने का काम करिए। उन्होंने कहा कि आप हम पर भरोसा कर सकते हैं। एक बार मौका देकर तो देखिए।

चिराग पासवान को लेकर कही ये बात

मुन्ना शुक्ला यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी मंहगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करते। वे पाकिस्तान की बम से लोगों को डराते हैं। पाकिस्तान के बम से हमको डर नहीं लगता है। मुन्ना शुक्ला ने बड़ा दावा करते हुए कहा हाजीपुर से चिराग पासवान भारी मार्जिन से चुनाव हारेंगे। 

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

 
 मुन्ना शुक्ला का इस तरह का विवादित बयान पहली बार नहीं दिए हैं। वह पहले भी कह चुके हैं कि मुन्ना शुक्ला कानून तोड़ने के लिए ही पैदा हुआ है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुन्ना शुक्ला ने कहा कि इंडिया गठबंधन भारी मतों से चुनाव जीत रहा है। 

बता दें कि बाहुबली मुन्ना शुक्ला को आरजेडी ने वैशाली लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि कांग्रेस ने मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट के लिए अजय निषाद को प्रत्याशी बनाया है। इंडिया गठबंधन के नेता अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। 

रिपोर्ट- संजीव कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement