Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

मीसा भारती प्रधानमंत्री मोदी पर दिए विवादित बयान से पलटीं, जानिए अब क्या दे रही हैं सफाई

प्रधानमंत्री मोदी पर दिए विवादित बयान को लेकर लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने पलटी मार दी है। उन्होंने इस पर आज अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनके पूरे बयान को नहीं सुना गया।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: April 12, 2024 12:25 IST
मीसा भारती- India TV Hindi
Image Source : PTI RLD नेता मीसा भारती

मीसा भारती के बयान से बिहार की राजनीति में खलबली मची हुई है। बीजेपी मीसा भारती और उनकी पार्टी आरजेडी पर जमकर पलटवार कर रही है। वहीं, अब मीसा भारती ने अपने बयान को लेकर सफाई पेश की है। मीसा भारती ने कहा कि जो मैंने बयान दिया वह किसी ने पूरा सुना नहीं, प्रधानमंत्री जी के ऊपर मैंने यह कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने जो इलेक्ट्रोल बांड पर जो टिप्पणी की है, हम लोग आएंगे तो जांच कराएँगे, जो दोषी होंगे उसको सजा दी जाएगी। 

'भाजपा का एजेंडा मीडिया सेट कर रही'

मीसा ने आगे कहा बीजेपी वाले सीबीआई, ईडी से विपक्ष के ऊपर रेड डलवा कर जेल में भेज रहे हैं, पीएम के पास क्या मुद्दा है, क्या वह बेरोजगारी पर बात कर रहे हैं महंगाई पर बात कर रहे? मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर मीडिया के द्वारा जो प्रस्तुत किया गया है जो भाजपा का एजेंडा मीडिया सेट कर रही है। यह देश की जनता के सामने नहीं चलेगा। मैंने इलेक्ट्रोल बांड पर कहा था सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी किया है कि असंवैधानिक है अगर हमारी सरकार आती है तो जांच कराएंगे और जो दोषी होंगे वह जेल जायेंगे।

'पूरे बयान को क्यों नहीं दिखाया गया'

आगे मीसा ने कहा कि मीडिया एजेंडा सेट करेगा? मेरे पूरे बयान को क्यों नहीं दिखाया गया, सुप्रीम कोर्ट ने जो आरोप लगाया है प्रधानमंत्री जी पर और भाजपा के नेताओं पर उसकी जांच होनी चाहिए और बिल्कुल जांच होगी। बताइए कौन बचा हुआ है दिल्ली, झारखंड सबके लोग जेल में हैं।

नीतीश कुमार पर भी बरसी मीसा

मीसा ने नीतीश कुमार पर भी कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं, आज उनकी सभा 4000 पार करने के लिए है, 2005 से आपने रोजगार क्यों नहीं दिया, 17 महीने में हमने उन्हीं मुख्यमंत्री के हाथों से जो करके दिखाए उनको पहले क्यों नहीं याद आया अब क्यों याद आया, बिहार में रोजगार मतलब तेजस्वी है।

ये भी पढ़ें:

मीसा भारती के प्रधानमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी का तंज भरे लहजे में पलटवार, बोली- 'दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement