Friday, June 21, 2024
Advertisement

नवरात्रि से ठीक पहले हेलिकॉप्टर में मछली खाते दिखे तेजस्वी यादव, VIDEO शेयर कर बोले- कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी!

तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते नजर आएं। वीडियो में तेजस्वी बता रहे हैं कि दिनभर के प्रचार में बस 10-15 मिनट इसी तरह लंच के लिए मिलता है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 10, 2024 12:18 IST
तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : @YADAVTEJASHWI तेजस्वी यादव

लोकसभा चुनाव का माहौल है। तमाम दलों के नेता अपने उम्मीदवारों के लिए जनसभाएं कर जनता को अपनी तरफ करने में लगे हुए हैं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राजद और गठबंधन के सहयोगी उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियां कर वोट मांग रहे हैं। इस बीच, नवरात्रि के पहले दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हेलिकॉप्टर में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ में लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते नजर आएं। इसके साथ ही खाने की थाली में मिर्च और प्याज भी रखा था।

सहनी के साथ लंच करते हुए तेजस्वी ने थाली में रखी मिर्च उठाकर कहा कि हम दोनों को साथ देख कई लोगों को ऐसे ही मिर्च लग रही होगी। इस दौरान वीडियो में तेजस्वी यादव बता रहे हैं कि दिनभर के प्रचार में बस 10-15 मिनट इसी तरह लंच के लिए मिलता है। तेजस्वी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! दिनांक- 08-04-2024।"

तेजस्वी ने क्या कहा?

वीडियो में तेजस्वी कहते हैं कि बाहर गर्मी होने से लू चल रही है, इसलिए उन्होंने अपने साथ पीने के लिए मट्ठा, बेल का जूस, सतुआ और तरबूज का जूस भी रखा हुआ है। तेजस्वी कहते हैं, "पूरे दिन हम प्रचार किए हैं। हम लोगों को अब यही 10-15 मिनट मिला है कि हम लोग लंच कर सकें। आज मुकेश जी खाना लाए हैं, मछली लाए हैं जो एक कांटे की है। बहुत ही स्वादिष्ट खाना है। साथ में रोटी है, नमक है, प्याज है और हरी मिर्च है। मुकेश जी को मछली खिलाने के लिए धन्यवाद।"

क्या बोले मुकेश सहनी?

इस दौरान मुकेश साहनी बताते हैं कि ये मछली मिथिलांचल में कोसी नदी में पाई जाती है। इसे चेचरा मछली कहते हैं। जो भी समय मिल रहा है उस दौरान हम हेलिकॉप्टर में ही लंच कर ले रहे हैं। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों को मिर्ची लगेगा, वो मिर्ची हमसे मांग लें। हम लोग निश्चित रूप से सामाजिक न्याय के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।"

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement