Thursday, May 09, 2024
Advertisement

प्यार किया तो डरना क्या? धर्म आड़े आया तो घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका, वीडियो भेजकर कहा-हमें जीने दो

पटना में एक युवती और युवक की प्रेम कहानी में धर्म आड़े आया तो दोनों घर छोड़कर भाग निकले और शादी कर ली। शादी के बाद वीडियो जारी कर कहा-हमें जीने दो।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: February 26, 2023 15:02 IST
love affair and marriage- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO घर से भागकर की शादी

पटना:  जाति-धर्म से परे जाकर एक युवक और युवती ने शादी रचा ली, लेकिन अब परिवार दोनों के दुश्मन बने हुए हैं। बिहटा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती और आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घेघटा गांव निवासी युवक नौशाद आरा में कोचिंग पढ़ने जाते थे। दोनों इंटर में पढ़ते थे और कोचिंग पढ़ने के दौरान एक–दूसरे के करीब आए और दोनों में प्यार हो गया। दोनों का प्यार का परवान इस हद तक पहुंचा कि दोनों ने घर से भागकर शादी करने का निर्णय ले लिया। दोनों ने शादी कर ली और जब दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्ते का पता चला तो दोनों के परिजनों ने नाराजगी जाहिर की। जोड़े ने वीडियो जारी कर कहा कि हम जीना चाहते हैं हमें जीने दो।

वेलेंटाइन डे से पहले घर से भागे प्रेमी युगल

दरअसल, वेलेंटाइन डे के एक दिन पहले 13 फरवरी को प्रेमी युगल ने घर से भागने की योजना बनाई। 13 फरवरी की सुबह युवक अपने दोस्तों के साथ बिहटा थाना क्षेत्र के परेव गांव पहुंचा और फिर प्रेमिका भी घर से घूमने के बहाने निकल गई और दोनों भाग निकले। लड़की जब घर वापस नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने खोजबीन की। आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। जब दोनों के बाइक पर बैठकर भागने की भनक लगी तो नाराज पिता ने बिहटा थाना में नौशाद के अलावा उसके दो दोस्तों पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई।

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर दी धमकी

इधर, कानूनी कार्रवाई और परिवार वाले के दबाव के बाद प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया और प्रशासन से अपील कि है कि दोनों अपनी इच्छा से घर से भागे हैं। लड़की बोली- हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। वहीं, युवक ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और अगर आप लोगों ने हमें अलग करने का सोचा तो हम लोग कुछ भी कर सकते। यहां तक की अपनी जान भी दे सकते हैं।

युवती ने कहा कि अगर हमें  कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार सिर्फ आप लोग होंगे। इसलिए हम लोगों को जीने दें, आप लोगों से आग्रह है कि नौशाद के परिवार और उसके दोस्तों को किसी तरह का दबाव नहीं डालें हमने जो भी किया है अपनी मर्जी से किया है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement