Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार के सपारा में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

बिहार के सपारा में आईओसी डिपो से 800 मीटर दूर एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी गई। यह रात करीब आठ बजे शुरू हुआ और रात करीब साढ़े दस बजे दमकल की मदद से इसे बुझा लिया गया।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: November 08, 2022 6:59 IST
बिहार के सपारा में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार के सपारा में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

बिहार के सपारा में आईओसी डिपो से 800 मीटर दूर एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी गई। यह रात करीब आठ बजे शुरू हुआ और रात करीब साढ़े दस बजे दमकल की मदद से इसे बुझा लिया गया। इंडियन ऑयल टर्मिनल सुरक्षित और बिल्कुल सामान्य है। पटना में इंडियन ऑयल टर्मिनल के प्रभारी अमिताभ ने यह जानकारी दी है। 

इससे पहले ऑयल डिपो में भीषण आग लगने की खबर थी

बता दें, न्यूज एजेंसी ANI ने इससे पहले ऐसी खबर दी थी कि पटना के ऑयल डिपो में भीषण आग लगी है। ये ऑयल डिपो इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन का है। आग इतनी ज्यादा है कि चारों ओर अफरातफरी का माहौल हो गया है और दूर-दूर तक आग की लपटे दिखाई दे रही हैं। आग की जानकारी मिलते ही मौके पर 11 फायर टेंडर पहुंच गए हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। सिपारा में इंडियन आयल कारपोरेशन का काफी बड़ा गोदाम है। यहां आग लगना वैसे ही खतरे से खाली नहीं है क्योंकि यहीं से गैस की पाइप लाइन भी गुजरती है। जैसे-जैसे यहां आग लगने की जानकारी फैली पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कई बार तो ब्लास्ट की अवाजें भी आई। आवाजें सुनने के बाद लोग सहम गए। मौके वारदात पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पटना इंडियन ऑयल टर्मिलन के प्रभारी अमिताभ ने दी जानकारी 

पटना इंडियन ऑयल टर्मिलन के प्रभारी अमिताभ ने जब यह जानकारी दी कि इंडियन ऑयल टर्मिनल सुरक्षित और बिल्कुल सामान्य है। तब जाकर यह साफ हो पाया कि आग बिहार के सपारा में आईओसी डिपो से 800 मीटर दूर एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी थी, जिसे सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे दमकल कर्मियों की मदद से बुझा लिया गया।  

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement