Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार में 8 साल की मासूम से दरिंदगी: गैंगरेप के बाद आंखें फोड़ी, बालू में दबा बच्ची का शव बरामद

शनिवार को बच्ची अपने घर से होली खेलने के लिए बाहर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। दो से तीन घंटे के बाद भी बच्ची वापस नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी खोज प्रारंभ की, लेकिन कहीं इसका पता नहीं चला। बाद में परिजनों को मालूम चला कि एक ऑटो वाला बच्ची को ले गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 21, 2022 18:02 IST
Minor Girl Rape- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Minor Girl Rape

बांका: बिहार के बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र में एक 8 वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया है। शव को बालू में दबा दिया गया था। आशंका जतायी जा रही है कि दुष्कर्म के बाद इसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को बालू में छिपा दिया गया होगा। पुलिस इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि होली के दिन यानी शनिवार को बच्ची अपने घर से होली खेलने के लिए बाहर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। दो से तीन घंटे के बाद भी बच्ची वापस नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी खोज प्रारंभ की, लेकिन कहीं इसका पता नहीं चला। बाद में परिजनों को मालूम चला कि एक ऑटो वाला बच्ची को ले गया है। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

खोजबीन के क्रम में बच्ची का शव चांदन स्टेशन के समीप से बरामद किया गया। शव को बालू में दबा दिया गया था। बताया जा रहा है कि बच्ची की आंख फोड़ दी गई थी जबकि शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

बांका पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने सोमवार को बताया कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या के कारणों और दुष्कर्म का पता चल सकेगा। पुलिस के मुताबिक, मृतका के पिता के बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement