Thursday, February 22, 2024
Advertisement

SKMCH में नाबालिग से रेप, परिजन से मिलने अस्पताल आई थी लड़की; युवक ने बिल्डिंग के पीछे ले जाकर की हैवानियत

किशोरी के परिजन SKMCH के एमसीएच वार्ड में भर्ती है। बुधवार की रात वह अपने परिजन से मिलने अस्पताल पहुंची थी। इसी दौरान गांव का एक युवक आया और अंधेरे का फायदा उठाकर उसको जबरदस्ती निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले जाकर दुष्कर्म किया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 01, 2023 9:05 IST
SKMCH muzaffarpur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO SKMCH अस्पताल मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। SKMCH अस्पताल में परिजन से मिलने आई एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी अस्पताल परिसर में टहल रही थी तभी एक युवक ने उठाकर निर्माणाधीन भवन में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। अंधेरा के फायदा उठाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

बुधवार की रात हुई इस घटना की शिकायत पीड़िता ने गुरुवार को पुलिस से की है। पुलिस ने लड़की से पूछताछ की और SKMCH में उसका मेडिकल करवाया। किशोरी रामपुर हरि थाना इलाके की रहने वाली है। परिजनों ने मेडिकल ओपी प्रभारी को करवाई के लिए लिखित आवेदन दिया है।  

बिल्डिंग के पीछे बेसुध पड़ी मिली नाबालिग

दरअसल, मुजफ्फरपुर के रामपुर हरि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी के परिजन SKMCH के एमसीएच वार्ड में भर्ती है। बुधवार की रात वह अपने परिजन से मिलने अस्पताल पहुंची थी। वह अस्पताल परिसर में टहल रही थी तभी गांव का एक युवक वहां आ धमका। उसने अंधेरे का फायदा उठाकर नाबालिग को जबरदस्ती निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने लड़की की खोजबीन की तो वह बिल्डिंग के पीछे बेसुध पड़ी मिली। परिजन मौके पर चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगे जिससे वहां लोगों की काफी भीड़ जुट गई। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

पुलिस ने किशोरी को  इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया। परिजनों ने एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी आदित्य कुमार को लिखित आवेदन दिया है।पुलिस छानबीन में जुट गई है।अस्पताल परिसर में सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।एसकेएमसीएच ओपी अध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला आया है। लिखित आवेदन परिजनों के द्वारा मिला है। जांच कर आगे की करवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement