Monday, April 29, 2024
Advertisement

Muzaffarpur Kidnapping: पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, डॉक्टर के अगवा बेटे को पुलिस ने किया रिकवर

अपहरण की सूचना के बाद मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ( एसएसपी) राकेश कुमार के निर्देश पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीम ने तकनीक की मदद से जांच शुरू कर दी।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: March 18, 2023 14:29 IST
Muzaffarpur Kidnapping Case Success bihar police recover the abducted son of the doctor after Kidnap- India TV Hindi
Image Source : IANS डॉक्टर के अगवा बेटे को पुलिस ने किया रिकवर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र से शुक्रवार की देर शाम अपहृत डॉक्टर एसपी सिंह के इकलौते पुत्र विवेक कुमार (26) को पुलिस ने भोजपुर जिले से सकुशल बरामद कर लिया। विवेक का शुक्रवार की शाम स्कॉर्पियो सवार अज्ञात अपराधियों ने कांटी ओवरब्रिज के समीप एक निजी स्कूल के पास से अपहरण कर ले गए थे। अपहरण की सूचना के बाद मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ( एसएसपी) राकेश कुमार के निर्देश पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीम ने तकनीक की मदद से जांच शुरू कर दी।

24 घंटे के भीतर विवेक बरामद

इस टीम ने घटना के 15 घंटे के भीतर अपहृत विवेक को बरामद कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार विवेक का फिरौती के लिए अपहरण किया गया था जिसमें डॉक्टर के आसपास रहने वाले एक व्यक्ति भी शामिल था। बताया जाता है कि अपहरण कर अपराधी मुजफ्फरपुर छपरा मार्ग होते हुए आरा लेकर निकल गए थे। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने कुछ अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया है। सभी अपराधी आरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

मामले की जांच जारी

एसएसपी राकेश कुमार ने शनिवार को कहा कि डाक्टर के पुत्र की सकुशल बरामदगी हुई है पुलिस की टीम को यह बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है पूरे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इस बाबत बिहार पुलिस ने ट्वीट कर लिखा- दिनांक 17/03/23 को मुजफ्फरपुर के काँटी थाना क्षेत्र से अपहृत युवक विवेक कुमार (26 वर्ष) को बिहार पुलिस के द्वारा भोजपुर जिले से सकुशल बरामद कर लिया गया है। अग्रतर कार्यवाई की जा रही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement