Friday, April 19, 2024
Advertisement

जीजा ने पहले साली से रेप किया, फिर पोल खुलने के डर से जलाकर मार डाला

एक गांव में एक व्यक्ति ने 21 वर्षीय युवती के साथ रेप किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 06, 2019 14:57 IST
PTI Representational Image- India TV Hindi
PTI Representational Image

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली एक घटना प्रकाश में आई है। यहां के एक गांव में एक व्यक्ति ने 21 वर्षीय युवती के साथ रेप किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई। मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

पुलिस के मुताबिक, किशोरी 2 दिन पूर्व अपने परिजनों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। बुधवार को जब किशोरी अपने गांव लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी साथ आया था। इस बीच, किशोरी के परिजन खेती-बाड़ी के काम से घर से बाहर चले गए। आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली देख उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और लड़की ने जब इसकी जानकारी सबको देने की धमकी दी, तो उसने लड़की के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

इस बीच, लड़की की चीख-पुकार सुनकर और धुआं उठता देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। किशोरी को गंभीर स्थिति में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई। शिवनारायणपुर थाना के सहायक प्रभारी राजकुमार प्रसाद ने बताया कि किशोरी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement