Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सुशील मोदी का बिहार सीएम पर तीखा हमला, कहा- 'नीतीश कुमार बन चुके हैं बोझ, अब उनमें नहीं है वोट दिलाने की क्षमता'

वहीं इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विशेष राज्य का दर्जा की मांग पर जबरदस्त निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश का बार-बार विशेष राज्य की मांग करना अपनी विफलता पर पर्दा डालना और 'थेथरोलॉजी' मात्र है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 29, 2023 19:05 IST
सुशील मोदी- India TV Hindi
Image Source : FILE सुशील मोदी

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने नीतीश कुमार बोझ बताते हुए कहा कि अब उनकी वोट दिलाने की क्षमता खत्म हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब किसी भी हालात में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं होगा। 

सुशील मोदी ने कहा, "किसी भी हाल में भविष्य में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं हो सकता। नीतीश कुमार अब एक बोझ हो गए हैं। उनकी वोट दिलाने की क्षमता खत्म हो गई है।" उन्होंने कहा कि जब विधानसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने प्रचार किया तब उनकी पार्टी को 44 सीटें मिली नहीं तो वो मात्र 15 सीट जीतते। हम खुश हैं वो चले गए। 

विशेष राज्य की मांग को लेकर भी साधा था निशाना 

वहीं इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विशेष राज्य का दर्जा की मांग पर जबरदस्त निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश का बार-बार विशेष राज्य की मांग करना अपनी विफलता पर पर्दा डालना और 'थेथरोलॉजी' मात्र है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब लालू प्रसाद और नीतीश कुमार केंद्र में ताकतवर मंत्री थे, तब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिला पाये?

'मोदी सरकार ने बिहार को 1.40 लाख करोड़ रुपये का सहायता पैकेज दिया' 

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद तो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगवाने के लिए आधी रात के बाद राष्ट्रपति को जगा कर उनका हस्तक्षर करवाने का सुपर पावर रखते थे। वे तेजस्वी यादव को बतायें कि विशेष दर्जा दिलाने में क्यों विफल रहे? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने बिहार को 1.40 लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज के रूप में जो सहायता दी, वह विशेष दर्जा से अधिक लाभकारी है। राज्य सरकार विशेष पैकेज की योजनाएं लागू करने के लिए जमीन नहीं उपलब्ध करा पाई।

 

ये भी पढ़ें - 

'किसने कहा रामचरितमानस धार्मिक ग्रंथ है? तुलसीदास ने तो नहीं कहा', जानिए सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और क्या बोले

ASI ने क्यों चलाई थी स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर गोली? हमलावर गोपाल दास की पत्नी ने बताई वजह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement