Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार में होने जा रहा बड़ा बदलाव, नीतीश की जदयू का राजद में हो विलय, गिरिराज सिंह का बड़ा दावा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे हैं। यहां उन्होंने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि जदयू का राजद में विलय होने जा रहा है। इसके बाद नीतीश कुमार की हालत महंत जैसी हो जाएगी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: December 23, 2023 16:03 IST
Nitish Kumar JDU should merge with RJD Giriraj Singh big claim Tejashwi yadav hit back- India TV Hindi
Image Source : ANI नीतीश कुमार की जदयू का राजद में होगा विलय

गिरिराज सिंह अपने पांच दिवसीय बेगूसराय के दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि बहुत जल्द ही जनता दल यूनाइटेड का राजद में विलय में होने वाला है। उन्होंने कहा कि इस विलय के बाद नीतीश कुमार की भूमिका महंत जैसी बनकर रह जाएगी। उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ा राजनीतिक बदलाव होने जा रहा है। गिरिराज सिंह के बयान का जवाब देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'गिरिराज सिंह लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं।'

क्या जदयू का राजद में होगा विलय

तेजस्वी यादव ने कहा कि वो अपने शब्द किसी और के मुंह में रखने का काम कर रहे हैं। वो कैसे राजनीतिक चर्चा में बने रहें, वो इसका प्रयास कर रहे हैं। इस तरह के दावों में कोई मजबूती नहीं है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ विवाद के दावों को नाकर दिया था, जिसमें लालू यादव को लेकर यह कहा जा रहा था कि लालू यादव ने कहा कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए बगैर बिहार नहीं चल सकता। तेजस्वी यादव ने कहा कि मीडिया के कुछ हिस्सों द्वारा इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है। इंडी गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि गठबंधन के सभी दल एकजुट और एकसाथ मजबूती के साथ खड़े हैं।

तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

इंडी गठबंधन के चौथी मीटिंग को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह मीटिंग काफी फायदेमंद रहा है। मीडिया के कुछ लोगों को यह हजम नहीं हो रहा है कि विपक्षी गठबंधन एक मंच पर एक साथ कैसे आ सकता है। इस कारण उनके द्वारा लगातार दुष्प्रचार किया जा रहा है। हम साथ हैं और मजबूत हैं। हम अपने दावे पर अटल कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में मिलकर हराएंगे। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा लगातार कर रहे हैं कि नीतीश कुमार इस बात से नाखुश है कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मल्लिकार्जुन खरगे को इंडी ब्लॉक की तरफ से प्रधानमंत्री बनने का प्रपोजल दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement