Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Patna Suicide: पहले बेटी को मारा, फिर पत्नी और अंत में खुद की कनपटी पर रख दबा दिया ट्रिगर, हादसा कैमरे मे कैद

पटना में एक शख्स ने जिस तरह से अपने परिवार और फिर खुद को खत्म किया, वह देख किसी की भी रूह कांप जाए। इस घटना के वीडियो में शख्स ने पहले अपनी बेटी के सिर में गोली मारी फिर अपनी पत्नी को भी उसी अंदाज में शूट किया और फिर अंत में खुद की कनपटी पर भी फायर कर आत्महत्या कर ली।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: April 28, 2022 17:06 IST
Patna man shoots himself after killing daughter and wife- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Patna man shoots himself after killing daughter and wife

Highlights

  • पटना में शख्स ने पूरा परिवार किया खत्म
  • बेटी और पत्नी के बाद खुद को मारी गोली
  • दिल दहला देने वाली घटना का कैमरे में कैद

Patna Suicide: पटना में एक शख्स ने जिस तरह से अपने परिवार और फिर खुद को खत्म किया, वह देख किसी की भी रूह कांप जाए। इस घटना के वीडियो में शख्स ने पहले अपनी बेटी के सिर में गोली मारी फिर अपनी पत्नी को भी उसी अंदाज में शूट किया और फिर अंत में खुद की कनपटी पर भी फायर कर आत्महत्या कर ली।

इस घटना में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। ये वारदात पटना के गर्दनीबाग थाना के पुलिस कॉलोनी के ए ब्लॉक में दोपहर 12:20 बजे की बताई जा रही है। गोली मारने वाले व्यक्ति का नाम राजीव कुमार था। बताया जाता है कि वह बेरोजगार था, पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने साली प्रियंका से शादी की थी जो सचिवालय में नौकरी करती थी। बेटी का नाम सारा उर्फ संस्कृति भारती था।  

यहां देखें घटना का वीडियो-

आस पास कई IPS अधिकारियों के घर-

अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि पटना के पॉश इलाके पुलिस कॉलोनी के A ब्लॉक में गुरुवार दोपहर को ये घटना हुई। जिस जगह पर वारदात हुई वहां कई आईपीएस अधिकारियों का घर है। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर निकले तो उन्होंने खून से लथपथ तीन लाशें देखीं। जिस गली में सारा की नानी किराए के मकान में रह रही थी उसी गली के कॉर्नर पर राजीव इन सभी का इंतजार कर रहा था, जैसे ही वे सब वहां पहुंचे, राजीव ने चंद सेकेंड में 3 गोलियां मार सबकुछ खत्म कर दिया।

पिता के साथ नहीं रहना चाहती थी बेटी-

गोली चलाने वाले शख्स राजीव की पहली पत्नी का नाम शशिप्रभा था जिसने भी राजीव से तलाक ले लिया था। पहली पत्नी से हुई बेटी सारा भी पिता राजीव के साथ नहीं रहना चाहती थी जिससे वो नाराज रहता था। आज ही बेटी और पत्नी बेगूसराय से लौटी थीं। राजीव बेरोजगार था और उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। इसके बाद उसने साली प्रियंका से शादी की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement