Friday, June 14, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर पवन सिंह ने किया ट्वीट, बोले- चुनाव से पहले ही मेरा एक वचन पूरा हो जाएगा

काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। पार्टी ने बीते दिनों उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया। ऐसे में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर कहा कि उनके वचन पत्र का एक वादा चुनाव से पहले ही पूरा होने जा रहा है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 25, 2024 6:39 IST
Pawan Singh tweeted about PM Narendra Modi said one of my promises will be fulfilled before the elec- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर पवन सिंह ने किया ट्वीट

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर 25 मई को छठे चरण का मतदान होने जा रहा है। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत अन्य जिलों का दौरा करेंगे। बता दें कि छठे चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम के 6 बजे तक चलेगी। इस दौरान 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 58 सीटों पर मतदान किया जाएगा। वहीं सातवें चरण का मतदान 1 जून को किया जाएगा। इस दौरान 57 सीटों के लिए मतदान किया जाएगा। बता दें कि 4 जून को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। इस बीच काराकाट लोकसभा सीट पर सभी की नजर टिकी हुई है।

पवन सिंह ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट

दरअसल काराकाट लोकसभा सीट पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं एनडीए गठबंधन की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं। इस बीच पवन सिंह ने एक बयान दिया है। पवन सिंह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "खबर आ रही है कि कल देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी डेहरी में आयोजित जनसभा में "डालमिया नगर" में बंद पड़ी फैक्ट्री का पुनः प्रारम्भ करने की घोषणा करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो हमारे वचन पत्र का एक वचन चुनाव से पहले ही पूरा हो जायेगा। काराकाट लोक सभा क्षेत्र वासियों की तरक्की ही मेरी असली जीत है।"

पार्टी से बाहर निकाले गए पवन सिंह

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह को भाजपा ने पार्टी से निकाल दिया है। 22 मई को पार्टी ने पवन सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल जब से पवन सिंह निर्दलीय मैदान में उतरे थे, तभी से यह चर्चा हो रही थी कि आखिर भाजपा कब पवन सिंह को पार्टी से निकालेगी। ऐसे में 22 मई को पार्टी ने पत्र जारी करते हुए पवन सिंह को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालांकि पार्टी से निकाले जाने के बाद पवन सिंह ने बयान देते हुए एक्स पर लिखा, "अपना कर्तव्य हम निभाएंगे, काराकाट को नया बनाएंगे।" इस पोस्ट के साथ ही पवन सिंह ने एक चुनावी पोस्टर शेयर किया है। इस पर लिखा, "कैंची के सामने वाला बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement