1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. महागठबंधन में नीतीश का स्वागत है? जानें, बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने क्या कहा

राबड़ी देवी ने कहा, नीतीश के महागठबंधन में आने को लेकर पार्टी के नेता करेंगे विचार

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बिहार के लोगों को नए साल की बधाई देते हुए कहा कि यह साल बिहार और देश के लिए अच्छा हो।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 01, 2021 17:28 IST
Rabri Devi, Rabri Devi News, Bihar News, Nitish Kumar, Nitish Kumar Mahagathbandhan- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे।

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को बिहार के लोगों को नए साल की बधाई देते हुए कहा कि यह साल बिहार और देश के लिए अच्छा हो। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता विचार करेंगे। नए वर्ष के मौके पर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उन्हें नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर राबड़ी ने अरुणाचल प्रदेश की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा बिहार में भी ऐसा कर सकती है।

‘बीजेपी अंदर ही अंदर अपना काम करती है’

राबड़ी ने कहा, ‘बीजेपी अंदर ही अंदर अपना काम करती है, जब कर देती है तब सबों को पता चलता है।’ नीतीश के फिर से महागठबंधन में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर पार्टी के नेता और विधायक बैठकर विचार करेंगे। राबड़ी ने हालांकि कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा, ‘आज नए वर्ष का पहला दिन है, इस कारण बोलना नहीं चाहती हूं, लेकिन कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। रोज हत्या, दुष्कर्म, लूट की घटनाएं हो रही है।’

‘सरकार में नीतीश की नहीं, BJP की चल रही है’
राबड़ी ने कहा कि अब सरकार में नीतीश की नहीं, BJP की चल रही है। उन्होंने हाल के दिनों में हुए अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर भी कहा कि इसमें भी BJP की ही चली है। RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव के पटना से बाहर रहने के विरोधियों के आरोप पर कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी जब भी घर से बाहर जाते हैं, किसी काम से ही जाते हैं। बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में जनता JDU के 6 विधायकों के BJP में शामिल हो जाने के बाद RJD लगातार मौके की तलाश में है और नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का फॉमूर्ला भी दे रहा है। (IANS)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महागठबंधन में नीतीश का स्वागत है? जानें, बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने क्या कहा News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment