1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. जेडीयू के विधायक आरजेडी के संपर्क में, श्याम रजक के दावे पर आया नीतीश कुमार का बयान

जेडीयू के विधायक आरजेडी के संपर्क में, श्याम रजक के दावे पर आया नीतीश कुमार का बयान

अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की राजनीति गर्म है। इस दौरान आरजेडी के नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि जेडीयू के 17 विधायक उनके सपर्क में हैं, जो नीतीश कुमार की सरकार को गिराना चाहते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 30, 2020 17:16 IST
Nitish Kumar Rubbishes RJD's Claims Of '17 JDU MLAs In Touch With Us'; Terms It 'baseless'- India TV Hindi
Image Source : PTI अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के सात में से छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की राजनीति गर्म है। 

पटना: बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (युनाइटेड) के नेताओं के बयानबाजी के बीच श्याम रजक ने जब दावा किया कि जेडीयू के 17 विधायक राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के संपर्क में हैं तब राज्य की सियासत में नई हलचल शुरू हो गई। हालांकि, उनके इस दावे को खारिज करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी अगर किसी प्रकार का दावा कर रहा है, सब बेबुनियाद है। उसमें कोई दम नहीं है। ऐसी कोई बात नहीं है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पटना के इको पार्क में बच्चों के लिए बनाए जा रहे जलाशय का निरीक्षण करने पहुंचे थे, इसी दौरान उनसे श्याम रजक के बयान पर सवाल किया गया जिस पर नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग यह दावा कर रहे हैं वह बेबुनियाद है।

ये भी पढ़े: लिव-इन रिलेशनशिप पर आया हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, जानें क्या कहा

बता दें कि अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के सात में से छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की राजनीति गर्म है। इस मामले को लेकर जेडीयू और भाजपा में दूरियां भी बढ़ी है। इस दौरान आरजेडी के नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि जेडीयू के 17 विधायक उनके सपर्क में हैं, जो नीतीश कुमार की सरकार को गिराना चाहते हैं।

ये भी पढ़े: जिराफ ने की ऐसी हरकत कि सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोट-पोट

श्याम रजक ने पत्रकारों को कहा, "जेडीयू के कई विधायक भाजपा की कार्यशैली से नाराज हैं। जिस प्रकार भाजपा हावी हो रही है और फैसले ले रही है, उससे जेडीयू के विधायक परेशान हैं। ये लोग भाजपा को हावी नहीं होने देना चाह रहे हैं। ऐसे में 17 विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं।"

ये भी पढ़े: कोरोना से बचाने वाली दवा बिगाड़ सकती है आपकी ‘सेक्स लाइफ’, हो सकती है यह गंभीर बीमारी, WHO की चेतावनी

उन्होंने दावा करते हुए यह भी कहा कि हम उन्हीं विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करेंगे, जो समाजवाद व धर्मनिरपेक्षता के समर्थक होंगे। इधर, जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरजेडी के इस दावे का जोरदार खंडन करते हुए कहा कि आरजेडी को पहले अपने घर को बचाना चाहिए। गौरतलब है कि नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में एनडीए को 125 और विपक्षी दलों के महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। जेडीयू के विधायक आरजेडी के संपर्क में, श्याम रजक के दावे पर आया नीतीश कुमार का बयान News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment