Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

जिराफ ने की ऐसी हरकत कि सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोट-पोट

जिराफ की गर्दन इतनी बड़ी होती है कि वो बड़े से बड़े शाखाओं तक आसानी से पहुंच जाते हैं लेकिन जब बात आती है घास चरने की तो इस लंबी हाइट वाले जानवर को भी झुकना पड़ता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 28, 2020 16:47 IST
Giraffe grass eating video goes viral on social media- India TV Hindi
Image Source : AP क्या आपने कभी जिराफ को घास चरते देखा है?

नई दिल्ली: जिराफ की गर्दन इतनी बड़ी होती है कि वो बड़े से बड़े शाखाओं तक आसानी से पहुंच जाते हैं लेकिन जब बात आती है घास चरने की तो इस लंबी हाइट वाले जानवर को भी झुकना पड़ता है। क्या आपने कभी जिराफ को घास चरते देखा है? सोशल मीडिया पर उसके घास खाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लेग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि जमीन से घास खाने के लिए जिराफ किस तरह संघर्ष कर रहा है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @DannyDutch ने शेयर किया है।

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिराफ घास कैसे खा सकता है, लेकिन यह राजसी है।' छोटी क्लिप में, एक जिराफ अपने सामने के दो पैरों को अलग करता है और घास तक पहुंचने के लिए अपनी गर्दन को अजीब तरह से मोड़ता है। घास खाने के बाद वो फिर खड़ा होता है और फिर वैसा ही करता है। यह दिखने में काफी फनी लग रहा है। देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement