Friday, March 29, 2024
Advertisement

पटना में बंदूक की नोक पर युवती का अपहरण, सीएम नीतीश कुमार पहुंचे पुलिस मुख्यालय

पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में 22 वर्षीय एक महिला का अज्ञात हथियारबंद लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर बंदूक की नोक पर उसके घर से अपहरण कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 23, 2020 20:10 IST
Lady teacher kidnapped at gun point in Phulwari Sharif- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) पटना के फुलवारी शरीफ में 22 वर्षीय एक महिला का हथियारबंद लोगों ने बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया।

पटना: पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में 22 वर्षीय एक महिला का अज्ञात हथियारबंद लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर बंदूक की नोक पर उसके घर से अपहरण कर लिया। मंगलवार रात करीब 8 बजे के करीब महिला को अगवा करने से पहले 12 से ज्यादा बदमाश उसके घर में घुस गए और परिवार को आतंकित किया। जैसे ही अपहरणकर्ता लड़की का अपहरण करके उसके घर से जा रहे थे, परिवार ने लोगों से मदद मांगी। मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन अपहरणकर्ताओं ने हवाई फायरिंग की और चार अलग-अलग कारों में भाग गए।

Related Stories

मामला नोहसा इलाके का है, जहां हथियार के बल पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि जिस लड़की का अपहरण हुआ वो ट्यूशन टीचर है। फुलवारी शरीफ पुलिस स्टेशन के एसएचओ आर रहमान ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने अपनी पुलिस शिकायत में एक मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज का नाम लिया है। रहमान ने कहा, "फिरोज पड़ोस में एक निर्माणाधीन इमारत का मालिक है। वह पीड़िता के घर ट्यूशन देने के लिए जाता था। हम प्रेम संबंध के कोण की भी जांच कर रहे हैं, हालांकि परिवार का दावा है कि महिला और आरोपी के बीच कोई संबंध नहीं है।"

ये भी पढ़ें: DDC Election Result: गुपकार गठबंधन छू न सका बहुमत का आंकड़ा, BJP सबसे बड़ी पार्टी

अधिकारी ने कहा, "कुछ आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। उनकी पहचान का जल्द ही पता चल जाएगा।" अपहरण के इस वारदात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे पुलिस मुख्यालय पहुंच गए। नीतीश ने इस दौरान अफसरों के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर बैठक भी की।

ये भी पढ़े: मुंबई में क्लब पर छापेमारी में पकड़े गए सुरेश रैना, सुजैन खान समेत 34 लोग

बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार जब लॉ एंड ऑर्डर पर उन्होंने पूरी बात कर ली है तो वो इसे वहीं पर छोड़कर नहीं जानेवाले। नीतीश ने साफ कहा कि अब उनका पुलिस मुख्यालय में आना जाना लगा रहेगा। सीएम नीतीश के मुताबिक आज की बैठक में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अफसरों ने उन्हें एक प्रेजेंटेशन भी दिखाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement