Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बाबा बागेश्वर का RJD कर रही जोरदार विरोध, पर दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच गईं उनकी दमदार विधायक

मंगलवार देर रात बाबा ने होटल में दरबार लगाया था जहां वीवीआईपी एंट्री थी। बाबा के दरबार मेंकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, भोजपूरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंचीं थी वहीं आरजेडी विधायक नीलम देवी भी नजर आईं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Niraj Kumar Updated on: May 17, 2023 17:59 IST
बाबा बागेश्वर के दरबार में दिखीं आरजेडी विधायक नीलम देवी - India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी बाबा बागेश्वर के दरबार में दिखीं आरजेडी विधायक नीलम देवी

पटना: बिहार में बाबा बागेश्वर की एंट्री का लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल विरोध कर रही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप समेत आरजेडी के तमाम बड़े नेताओं ने मोर्चा खोल रखा है तो वहीं दूसरी तरफ RJD की विधायक और बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंची थीं। मंगलवार देर रात बाबा ने होटल में दरबार लगाया था जहां वीवीआईपी एंट्री थी। बाबा के दरबार मेंकेंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, भोजपूरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पहुंचीं थी वहीं आरजेडी विधायक नीलम देवी भी नजर आईं।  

बाबा के दरबार का अखिरी दिन

बता दें कि पटना में आज बाबा बागेश्वर के दरबार का आखिरी दिन है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री नौबतपुर के तरेल पाली में अपने भक्तों को हनुमंत कथा सुना रहे हैं। बाबा के दरबार में शामिल होने के लिए नौबतपुर में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। जहां देखो वहां सिर्फ बाबा के भक्त ही भक्त नज़र आ रहे हैं। बाबा के दरबार में आज हर दिन से ज़्यादा भीड़ जुटी है। 

पिछले तीन दिनों से लगातार बागेश्वर बाबा को सुनने के लिए लोग दूर-दूर इलाकों से यहां पहुंच रहे हैं।  बाबा बागेश्वर ने बिहार में भी अपने हिंदू राष्ट्र के एजेंडे को दोहराया है। बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि बिहार से ही हमारा हिंदू राष्ट्र वाला संकल्प पूरा होगा। उन्होंने कहा कि बिहार के 13 करोड़ लोगों में से 5 करोड़ जिस दिन तिलक लगाकर चलने लगेंगे उस दिन ही देश हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement