Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार: हाथ में मंजीरे और सिर पर हेलमेट पहन विधानसभा पहुंचे विधायक

ऐसा नहीं है कि राजद से सिर्फ सतीश दास ही हेलमेट पहनकर कर विधानसभा पहुंचे हों। उनके अलावा राष्ट्रीय जनता दल के एक अन्य विधायक मुकेश रौशन भी हेलमेट पहनकर मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे।

Nitish Chandra Written by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: July 26, 2021 11:29 IST
RJD MLA Satish Das reaches bihar vidhansabha wearing helmet बिहार: हाथ में मंजीरे और सिर पर हेलमेट प- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार: हाथ में मंजीरे और सिर पर हेलमेट पहन विधानसभा पहुंचे विधायक

पटना. बिहार विधानसभा का 5 दिवसीय मानसून सत्र आज से शुरू हुआ है। मानसून सत्र के पहले ही दिन विधानसभा के बाहर एक अनोखी तस्वीर देखने को मिली। लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के विधानयक सतीश दास मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए हाथ में मंजीरे तथा सिर पर हेलमेट पहनकर पहुंचे।

इंडिया टीवी के संवाददाता ने जब उनसे सवाल किया कि वो हेलमेट लेकर क्यों आए हैं तो उन्होंने कहा कि पिछली बार पिटाई हुई थी इसलिए हेलमेट लेकर आए हैं। उन्होंने कहा है कि वे सदन में झाल (मंजीरे) बजाएंगे और नीतीश कुमार को जगाएंगे।

ऐसा नहीं है कि राजद से सिर्फ सतीश दास ही हेलमेट पहनकर कर विधानसभा पहुंचे हों। उनके अलावा राष्ट्रीय जनता दल के एक अन्य विधायक मुकेश रौशन भी हेलमेट पहनकर मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि 23 मार्च के दिन हंगामा हुआ था और कई विधायकों की पिटाई हुई थी। आज भी उन्हें डर लग रहा है और वे विधानसभा में भी हेलमेट पहनकर जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement