1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे RJD कार्यकर्ताओं के 2 धड़े आपस में उलझे

रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे RJD कार्यकर्ताओं के 2 धड़े आपस में उलझे

पटना एयरपोर्ट पर दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने काफी संख्या में लोग पहुंचे। राजद नेता तेजस्वी यादव समेत पार्टी के कई नेता वहां पहुंचे थे।

Nitish Chandra Nitish Chandra
Updated on: September 13, 2020 22:31 IST
RJD workers clash each other after dead body of former RJD leader Raghuvansh Prasad Singh reaches Pa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RJD workers clash each other after dead body of former RJD leader Raghuvansh Prasad Singh reaches Patna

पटना। पूर्व आरजेडी नेता दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्थिव शरीह जब रविवार शाम को पटना एयरपोर्ट पहुंचा तो उन्हें श्रद्धांजलि देने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के दो धड़ों के कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गए। एक धड़ा राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से रघुवंश प्रसाद की उपेक्षा की बात कर रहा था तो दूसरा धड़ा कह रहा था कि रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे की तरफ से एमएलसी बनने के लिए इस तरह की बातें फैलाई जा रही हैं। पटना एयरपर्ट पर रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव भी पहुंचे हुए थे। 

RJD के जो कार्यकर्ता आरोप लगा रहे थे कि अंतिम दिनों में रघुवंश प्रसाद सिंह की पार्टी में अनदेखी हुई है, उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह का जब पटना एम्स अस्पताल में कोरोना का उपचार हुआ था और वे ठीक होकर घर जाने वाले थे तो बोल रहे थे कि पार्टी की तरफ से कोई नेता अस्पताल में नहीं आया। 

ALSO READ: दिल्ली में कोरोना को लेकर फिर से हालात बिगड़े, लगातार पांचवे दिन आए 4 हजार से ज्यादा नए मामले

गौरतलब है कि बीते 10 सितंबर को रघुवंश बाबू ने अपने हाथ से पार्टी से इस्तीफा देने से संबंधित पत्र राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लिखा था जिसका जवाब लालू ने भी उसी दिन हाथ से ही लिखे पत्र से दिया था जिसमें लालू ने लिखा था कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं। बाद में पार्थिव शरीर को विधानसभा ले जाया गया और फिर वहां से पटना के कौटिल्य नगर स्थित 143 MLA कॉलोनी आवास पर उनके पार्थिव शरीर को ले जाया गया।

ALSO READ: 5 सांसदों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कल से शुरू हो रहा है संसद का मानसून सत्र

सोमवार (14 सितंबर) सुबह को कौटिल्य नगर स्थित 143 MLA कॉलोनी आवास से उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक आवास वैशाली के शाहपुर ले जाया जाएगा, जहां उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर देश की तमाम बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे RJD कार्यकर्ताओं के 2 धड़े आपस में उलझे News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X