Monday, April 15, 2024
Advertisement

सारण : सरयू नदी में नाव पलटी, 6 लोगों को बचाया गया, तीन शव मिले, 9 लापता

सारण में सरयू नदी में नाव डूबने की खबर है। जानकारी के मुताबिक नाव पलटने से करीब 18 लोग डूब गए हैं। डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है। प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: November 01, 2023 22:36 IST
boat capsize in bihar- India TV Hindi
सरयू नदी में पलटी नाव

सारण:  सारण के माँझी के मटियार घाट पर सरयू नदी में नाव पलटने से उस पर सवार 19 लोगों के डूबने की आशंका है। डूबनेवाले लोगों में महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त जब हुआ जब नाव पर सवार लोग परवल की खेती कर वापस लौट रहे थे। ताजा जानकारी के मुताबिक   अभी तक तीन शव निकाले जा चुके हैं। हादसे के बाद 6 लोग तैरकर बच निकलने में सफल रहे। जबकि 9 लोग लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है। सारण के जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है, 7 लोग अभी-भी लापता हैं। उन्होंने बताया कि नाव पर कुल 19 लोग सवार थे। वहीं इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो चुकी है।

बीच नदी में पलटी नाव

बताया जाता है कि सभी लोग एक छोटी नाव पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सरयू नदी की तेज धारा में नाव पलट गई। नाव पर 19 लोग सवार थे। जिले के डीएम,एसपी, एसडीएम समेत तमाम प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर मौजूद हैं। राहत और बचाव का काम जारी है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

हालांकि रात हो जाने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नाव पलटने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हादसे के बाद घाट के पास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं। स्थानीय ग्रामीण भी रेस्क्यू के कामों में सहयोग कर रहे हैं।

(सारण से बिपिन की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement