Thursday, July 11, 2024
Advertisement

ऐसा क्या हुआ कि पति-पत्नी ने एक-दूसरे का ही कर दिया कत्ल, जानें रिश्ते के दर्दनाक अंत की कहानी

सीतामढ़ी में पति-पत्नी ने अपने पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक-दूसरे की जान ले ली। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। महिला के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 14, 2024 14:30 IST
घटना के बाद परिजनों का...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शादी के वक्त सात फेरे लेकर सात जन्मों तक एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाने वाले पति-पत्नी ने एक दूसरे का कत्ल कर दिया है। मामला सीतामढ़ी जिले के बोखरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर भाउर पंचायत का है जहां आज पति-पत्नी ने पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक-दूसरे की जान ले ली। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। महिला के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या है पूरा मामला?

मृतका चंद्रकला देवी मुजफ्फरपुर जिले के गाय घाट थाना क्षेत्र के रदौर गांव की है। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। आज यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे की जान ले ली। जानकारी के मुताबिक आज भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी क्रम में पहले पति ने तेज हथियार से अपनी पत्नी चंद्रकला देवी की गर्दन पर वार कर दिया फिर पत्नी ने अपने पति मेनेजर रॉय के पेट में तेज धारदार चाकू घोंप दिया जिससे पति की आंत बाहर निकल आई। पत्नी की मौत पहले ही घटनास्थल पर हो गई जबकि पति की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में हुई।

समझौता करने के लिए बुलाई थी पंचायत

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई को लेकर समझौता करने के लिए पंचायत भी बुलाई गई थी। खुद सरपंच ने दोनों के बीच अनबन को दूर करने के लिए पंचायत की बैठक बुलाई थी। इसके बावजूद भी दोनों की लड़ाई खत्म नहीं हुई और आज इस रिश्ते का दर्दनाक अंत हो गया। मौके पर बोखरा थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया वहीं, पति के शव के आने का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि हत्या की बात सामने आ रही है। पति-पत्नी ने एक दूसरे को मार डाला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

(रिपोर्ट- सौरभ सीतामढ़ी)

यह भी पढ़ें-

300 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए बहू ने ससुर को कार से कुचलवाया, एक्सीडेंट का दिया रूप, फिर ऐसे हुआ खुलासा

यूपी: मस्जिद के इमाम की हत्या मामला, बेटे ने ही जंगल में काटा था पिता का सिर, बरामद हुआ शव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement