Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

नालंदा में किशोर की धारदार हथियार से हत्या, जानने वाले के घर से मिली लाश

नालंदा जिले में एक 16 वर्षीय किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है। मामले में अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 09, 2022 14:48 IST
किशोर की हत्या- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE किशोर की हत्या

बिहार के नालंदा से हत्या का मामला सामने आया है। जिले में एक 16 वर्षीय किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। मृतक की पहचान जिले के दीप नगर थाना के तहत महानंदपुर गांव निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है। मामले में अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।  

किशोर शाम तक घर नहीं लौटा

चाचा रंजीत कुमार ने बताया, "अर्जुन महतो नाम का एक व्यक्ति हमारे आवास पर आया और मंगलवार को सोनू को अपने घर ले गया। जब वह शाम तक नहीं लौटा, तो हमने तलाशी शुरू की। जब हम अर्जुन महतो के घर पहुंचे, तो दरवाजे पर गले पर गला घोंटने के निशान और चाकू के घाव के साथ सोनू की लाश मिली थी।"

'अर्जुन के घर पहुंचे तो खून बिखरा था'

रंजीत कुमार ने कहा, "शव पर कई घाव थे। आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा, गला घोंट दिया और कई बार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हमने तुरंत स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।" रंजीत कुमार ने कहा, जब हम अर्जुन महतो के घर पहुंचे तो खून बिखरा हुआ था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

दीप नगर थाने के एसएचओ एस. के. जायसवाल ने बताया, "हमने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने लिखित शिकायत की है, लेकिन उन्होंने किसी व्यक्तिगत दुश्मनी का जिक्र नहीं किया है। शुरुआती जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। आरोपी घटना स्थल से भाग गए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement