Friday, April 26, 2024
Advertisement

लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, कर सकते हैं जगदानंद को पार्टी से बाहर करने की मांग

तेज प्रताप यादव कल रात से इस जिद पर अड़े हुए हैं कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को पार्टी से बाहर किया जाए। तेज प्रताप ने कल रात ये आरोप लगाया था कि जगदानंद सिंह ने एयरपोर्ट पर उनके साथ धक्का-मुक्की की।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: October 25, 2021 14:34 IST
लालू यादव से मिलने...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, कर सकते हैं जगदानंद को पार्टी से बाहर करने की मांग

पटना: तेजस्वी यादव के चुनाव प्रचार के लिए निकलने के बाद तेज प्रताप यादव राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने राबड़ी देवी के आवास, 10 सर्कुलर रोड पहुंचे। बता दें कि तेज प्रताप कल रात से इस जिद पर अड़े हुए हैं कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को पार्टी से बाहर किया जाए। तेज प्रताप ने कल रात ये आरोप लगाया था कि जगदानंद सिंह ने एयरपोर्ट पर उनके साथ धक्का-मुक्की की। उन्‍होंने कहा था कि जगदानंद पर कार्रवाई होने तक वे राजद से कोई मतलब नहीं रखेंगे।

बता दें कि कल लालू यादव के आने के बाद उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रविवार रात पटना में सियासी ड्रामा शुरू किया। वह अपने सरकारी आवास पर डेढ़ घंटे तक धरने पर बैठे रहे और लालू प्रसाद को कम से कम दो मिनट के लिए अपने आवास पर आने और आशीर्वाद देने के लिए मजबूर किया। लालू प्रसाद अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ आखिरकार उनकी मांग को पूरा करने के लिए तेज प्रताप यादव के आवास पर गए। लालू प्रसाद के घर पहुंचने के बाद तेज प्रताप ने उनके पैर धोए और अपने पिता का आशीर्वाद लिया। राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास के गेट पर सारा ड्रामा शुरू हुआ। लालू प्रसाद का काफिला 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में गया।  

तेजप्रताप यादव जब आवास में प्रवास करने की कोशिश कर रहे थे तो उन्हें नहीं जाने दिया गया। वह तुरंत मीडियाकर्मियों के पास गए और आरोप लगाया कि जगदानंद सिंह, सुनील सिंह, संजय यादव जैसे नेताओं ने उन्हें आवास में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने कहा कि उनके पास आरएसएस की विचारधारा है और पहले भी वो लालू प्रसाद को बंदी बनाने के लिए जिम्मेदार रहे हैं। वह सीधे अपने सरकारी आवास पर गए और लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के आने तक धरने पर बैठे रहे। लालू प्रसाद वहां करीब 10 मिनट रुके और राबड़ी देवी के घर लौट गए।

इसके बाद तेज प्रताप ने कहा, "मैंने लालू प्रसाद के उनके आवास पर आने के बाद आधी लड़ाई जीत ली है। यह उन लोगों के लिए एक जोरदार थप्पड़ है जिन्होंने दिल्ली में लालू प्रसाद को बंदी बनाया था। मैं राजद से तब तक दूर रहूंगा जब तक जगदानंद सिंह जैसे नेता पार्टी से बाहर नहीं निकलेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement