Friday, March 29, 2024
Advertisement

बाबा बागेश्वर पर तेज प्रताप यादव का बड़ा हमला, कहा- हम बहुत बड़े बाबा हैं, पाताल तक नाप देंगे

बिहार से बाबा बागेश्वर के जाने के बाद अब एक बार फिर तेज प्रताप यादव ने उन पर हमला बोला है। तेज प्रताप यादव ने कहा देखिए इतने बाबा आए, लेकिन हम बहुत बड़े बाबा हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 06, 2023 9:58 IST
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बोले तेज प्रताप- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बोले तेज प्रताप

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना के नौबतपुर में कुछ दिनों पहले ही कार्यक्रम हुआ था। बागेश्वर सरकार के आने पर खूब बयानबाजी हुई और चर्चा में तेज प्रताप यादव रहे थे। अब बाबा बागेश्वर के जाने के बाद एक बार फिर तेज प्रताप यादव ने बिना नाम लिए उन पर हमला बोला। तेज प्रताप यादव ने सोमवार को कहा कि देखिए इतने बाबा आए, लेकिन हम बहुत बड़े बाबा हैं। उन्होंने कहा कि हम बाबा हैं कि जमीन से लेकर पाताल तक नाप देंगे।

"हमारे सामने अगर कोई बाबा खड़ा हो गया, तो..."

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सोमवार को पटना के ज्ञान भवन में बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण पर्षद और पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग से एक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान तेज प्रताप यादव कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। तेज प्रताप ने कहा कि हमारे सामने अगर कोई बाबा खड़ा हो गया, तो हम उसको बताएंगे। 

"समझिए ये जिम्मेदारी भगवान के द्वारा मिली है"

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा, "कृष्ण भगवान ने जंगल में जाकर बांसुरी बजाई। जंगल में जाकर गाय चराए और हमको जंगल डिपार्टमेंट ही मिला। सोचिए कि जो विभाग हमको मिला है वो कितना अच्छा है। इसमें बहुत स्कोप हैं। सबसे बड़ी चीज है कि आपको पृथ्वी को बचाना है। समझिए ये जिम्मेदारी भगवान के द्वारा मिली है।" उन्होंने कहा, "विरोधी तो एक हजार लोग हैं, जो मजाक उड़ाएंगे कि काम नहीं हो रहा है। हमलोग लगातार काम कर रहे हैं। हम चाहेंगे कि हमारे प्रयास से नहीं, बल्कि पृथ्वी और पर्यावरण को बचाने में आप लोगों का भी सहयोग हो।"

                                                                             -रिपोर्ट/बिट्टू कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement