Friday, March 29, 2024
Advertisement

साक्षी के मर्डर पर गुस्से में बाबा बागेश्वर, बोले- ये देखकर जिसका खून ना खौले वो...

दिल्ली में हुए साक्षी मर्डर केस को लेकर अब बाबा बागेश्वर का भी बयान सामने आया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि लोग हमसे कहते हैं कि हम विवादित बात करते हैं, दंगाइयों की तरह बात करते हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 30, 2023 11:31 IST
बागेश्वर बाबा ने दिल्ली में साक्षी की हत्या पर दिया बयान- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बागेश्वर बाबा ने दिल्ली में साक्षी की हत्या पर दिया बयान

दिल्ली में साक्षी के मर्डर की हॉरर स्टोरी को लोग लव जिहाद बता रहे हैं। साक्षी की निर्मम हत्या पर हमेशा हिंदू राष्ट्र का झंडा बुलंद करने वाले बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी बयान दिया है। बता दें कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में चलती सड़क पर एक सनकी एक नाबालिग हिंदू लड़की पर धारदार चाकू से 21 वार करता है। इतने से भी मन नहीं भरता तो पत्थरों से उस लड़की का सिर कुचल देता है।

साक्षी के मर्डर पर बागेश्वर बाबा ने क्या कहा

बागेश्वर बाबा ने साक्षी की हत्या पर कहा है कि साक्षी के मर्डर से मैं बहुत दुखी हूं। ये देखकर जिसका खून ना खौले वो जीते जी मर चुका है। बागेश्वर बाबा ने कहा कि लोग हमें कट्टरवादी कहते हैं। लोग हमसे कहते हैं कि हम विवादित बात करते हैं, दंगाइयों की तरह बात करते हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि अपनी बहनों का जब ऐसा हाल देखते हैं तो दुनिया का ऐसा कौनसा भाई होगा जिसका खून ना खौले। और इसको देखकर जिसका खून ना खौले वो जीते जी मर चुका है। इसलिए हम सनातन पर भरोसा करते हैं। इसलिए हम कहते हैं कि हमारा सनातन मारना नहीं सिखाता, बचाना सिखाता है।

पुलिस रिमांड में भेजा गया साहिल
बता दें कि आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर यूपी पुलिस बुलंदशहर से दिल्ली ला रही है। उधर साक्षी के माता-पिता बेटी के कत्ल के बाद बेहद परेशान हैं। उन्होंने साहिल को फांसी देने की मांग की है। दिल्ली में आज साक्षी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पिता ने बताया कि वो साहिल को नहीं जानते उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए। खबर है कि साक्षी के कातिल साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। रोहिणी कोर्ट ने साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है।

ये भी पढ़ें-

अमेरिका में मेमोरियल डे पर भी गोलियों की रासलीला! फ्लोरिडा के हॉलीवुड नाबालिक समेत 9 लोग घायल

मध्य प्रदेश के जबलपुर में ISIS से जुड़े आतंकी मॉड्यूल का खुलासा, भारी मात्रा में हथियार बरामद; 3 गिरफ्तार
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement