Friday, April 19, 2024
Advertisement

RJD Executive Meeting in Delhi: 'बहन को गाली दी...एक-एक को हैसियत बता देंगे', मीटिंग से गुस्से में निकले तेज प्रताप, जानें क्या कहा

RJD Executive Meeting in Delhi: दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान हंगामा हो गया। मीटिंग के दौरान तेज प्रताप यादव और श्‍याम रजक के बीच बहस छिड़ गई। इसके बाद मीटिंग खत्म होने से पहले ही गुस्से में तेज प्रताप यादव बाहर निकल गए। उन्होंने श्याम रजक पर आरोप लगाए हैं।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 09, 2022 16:39 IST
Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tej Pratap Yadav

Highlights

  • बैठक में RJD के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक से भिड़त
  • मीटिंग छोड़कर गुस्से में बाहर निकल गए तेज प्रताप यादव
  • बैठक के कार्यक्रम के बारे में पूछा, तो गाली दी: तेज प्रताप

RJD Executive Meeting in Delhi: दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान बवाल हो गया। मीटिंग शुरू होने के बाद बिहार के मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दिया। बैठक में उनकी आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक से भिड़त हो गई। बैठक समाप्त होने के कुछ देर पहले ही तेज प्रताप गुस्से में मीटिंग छोड़कर निकल गए। बाहर निकलते ही तेज प्रताप ने ऐलान कर दिया कि एक-एक को हैसियत बता देंगे।

मुझे, मेरे निजी सहायक और मेरी बहन को गाली दी- तेज प्रताप 

उन्‍होंने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक से हुई बहस और गाली-गलौज की जानकारी दी। तेज प्रताप ने कहा कि श्‍याम रजक ने मुझे, मेरे निजी सहायक और मेरी बहन को गाली दी। उन्होंने कहा कि जब मैंने उनसे बैठक के कार्यक्रम के बारे में पूछा, तो उन्होंने गाली दी। उन्होंने कहा कि मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है और मैं इसे अपने सोशल मीडिया पर डालूंगा। तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक आरएसएस का एजेंट है। उन्होंने कहा कि ऐसे बीजेपी-आरएसएस के लोगों को संगठन से बाहर कर देना चाहिए।

तेज प्रताप यादव के आरोपों को श्याम रजक ने किया खारिज

वहीं, राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्‍याम रजक ने तेज प्रताप के आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। वह जो कहना चाहते हैं, वह कह रहे हैं, क्योंकि वह शक्तिशाली है, मैं एक दलित आदमी हूं, कुछ नहीं कह सकता। उन्होंने कहा कि उनकी अपनी पार्टी है, वे जो चाहे आरोप लगाएं। 

लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी की मौजूदगी में हुआ ये बवाल

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप और श्‍याम रजक के बीच बवाल की घटना आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में हुई। वहीं, आरजेडी की आधार-भूमि बिहार के पार्टी प्रदेश अध्‍यक्ष व लालू प्रसाद यादव के करीबी जगदानंद सिंह बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। पार्टी में नाराज चल रहे जगदानंद अभी तक दिल्‍ली नहीं पहुंचे हैं। इस बीच, पार्टी के प्रवक्‍ता शक्ति यादव ने जगदानंद की नाराजगी को खारिज करते हुए कहा है कि वे बीमार हैं।

लालू यादव को कल बैठक में पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपी जाएगी

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हो रही है। कल सोमवार को बैठक में लालू प्रसाद यादव को पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की औपचारिक रूप से फिर से कमान दी जाएगी। आज की बैठक में लालू प्रसाद यादव, तेजस्‍वी यादव सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता व 24 राज्यों के आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल रहे। बैठक में लालू प्रसाद यादव का स्‍वागत किया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement