Friday, May 03, 2024
Advertisement

'बहुत पॉजिटिव हैं नितिन गडकरी, हमने...,' केंद्रीय मंत्री से मिलकर खिल उठे तेजस्वी यादव

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव काफी खुश दिखे। उन्होंने मुलाकात की तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट की है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 25, 2023 8:49 IST
tejashwi yadav nitin gadkari- India TV Hindi
Image Source : PTI तेजस्वी यादव और नितिन गडकरी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उनके दिल्ली आवास पर मुलाकात की। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार राज्य में कई सड़क परियोजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने बिहार में एक्सप्रेस वे की भी मांग की। गडकरी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने भाजपा नेता गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि नितिन गडकरी विकास को लेकर बहुत सकारात्मक हैं। हमने बिहार में उन परियोजनाओं को गति देने के बारे में बात की जो पिछले 11-12 वर्षों से रुकी हुई थीं।

मुलाकात के बाद तेजस्वी ने की तारीफ

तेजस्वी यादव ने कहा, ''बिहार में कोई एक्सप्रेसवे नहीं है। हमने गडकरी जी से राज्य में एक्सप्रेसवे की भी मांग की है, जिसको लेकर वो काफी पॉजिटिव दिखे।'' तेजस्वी ने इसके बाद अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा, ''आज केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जी से बिहार की सड़क परियोजनाओं के संबंध में सकारात्मक वार्ता हुई।''

बैठक में बक्सर से भागलपुर तक एक्सप्रेस वे गंगा पर जेपी सेतु के समानांतर पुल, पटना से कोइलवर एवं अनीसाबाद से दीदारगंज के बीच एलिवेटेड कॉरिडोर के निर्माण की मांग की तथा केंद्र की लंबे अर्से से लंबित परियोजनाओं जैसे पटना-गया, हाजीपुर-छपरा, महेशखूंट-सहरसा-पूर्णिया (राष्ट्रीय राजमार्ग), मुज़फ़्फ़रपुर बाईपास को शीघ्र पूर्ण कराने पर विमर्श हुआ। इसके साथ उन्होंने मुलाकात की तस्वीर भी पोस्ट की है।

पटना पहुंचते ही BJP पर बोला हमला
वहीं, इसके बाद पटना पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने सीबीआई की याचिका पर जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता। हम लोग डरने या झुकने वाले लोग नहीं हैं। कितने बार हमें तंग किया जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग, अती कर दी है। कई बार जो बीजेपी के नेता हमसे मिलते हैं, वे कहते हैं इन सबसे कुछ होने वाला नहीं है। छत्तीसगढ़ में, झारखंड में क्या हो रहा है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement