Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पटना में कार सवार ने बाइक को मारी टक्कर, फिर घायल बाइकसवार को सड़क पर घसीटा

बिहार के पटना से सड़क हादसे का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। कार चालक ने पहले बाइक को मारी टक्कर। फिर बुरी तरह घायल बाइक सवार को सड़क पर घसीटा

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: April 11, 2022 13:19 IST
 हैरान करने वाला वीडियो- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  हैरान करने वाला वीडियो

Highlights

  • पटना से सड़क हादसे का हैरान करने वाला वीडियो
  • कार चालक ने पहले बाइक को मारी टक्कर
  • फिर घायल बाइकसवार को सड़क पर घसीटा

पटना: बिहार के पटना से सड़क हादसे का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। घटना आज सुबह की है। पटना के नागेश्वर कॉलोनी में एक चौराहे के पास एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक चला रहा शख्स नीचे गिर गया। उसको काफी चोट लग गई। ज्यादा चोट उसके पैर में लगी। वो उठकर खड़ा नहीं हो पा रहा था। बहुत मुश्किल से कार चला रहे ड्राइवर के पास पहुंचा और अस्पताल ले जाने की बात कही। पर कार चालक ने उसकी बात नहीं मानी। जिसके बाद दोनों में बहस होने लगी। घायल शख्स ने कार चालक को रोकने के लिए गाड़ी की चाभी लेने की कोशिश की। स्टेयरिंग को पकड़ कर रखा। इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग इक्कठा हो गए। खुद को घिरता देख घबराकर कार चालक ने कार आगे बढ़ा दी।

इस दौरान घायल व्यक्ति कार के साथ सड़क पर घिसटता चला गया और कुछ दूर जाकर गिरकर बेहोश हो गया। इस दौरान सड़क पर काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी देखने के अलावा कार चालक को सबक सिखाने की कोशिश नहीं की। गनीमत यह रही कि कार सवार जिस दिशा में तेज़ी से कार चलाता हुआ भागा, उधर की सड़क आगे जाकर बंद हो जाती है। 

कुछ स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति के परिवार वालों को हादसे की सूचना दी। पता चलते ही मौके पर उसके परिवार के लोग पहुंच गए। इस दौरान कार चालक कॉलोनी में ही छिपा था। परिवार वालों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे ढूंढ निकाला। वहीं घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement