Saturday, May 04, 2024
Advertisement

प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

अशोक प्रसाद ने बताया कि आरती की ड्यूटी रात्रि में विश्वविद्यालय थाने में लगी थी जिस कारण लक्ष्मी कुमारी के आने के बाद वह अपने ड्यूटी पर चली गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 10, 2021 18:28 IST
Woman Sub- Inspector Suicide, Trainee Woman Sub- Inspector Suicide, Sub- Inspector Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बिहार के दरभंगा जिले में एक प्रशिक्षु महिला दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

Highlights

  • बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना में पदस्थापित एक प्रशिक्षु महिला दारोगा ने आत्महत्या कर ली है।
  • मुजफ्फरपुर से FSL की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।
  • विवाहित प्रशिक्षु महिला दारोगा लक्ष्मी सुपौल जिले के चिल्ड्रेन पार्क मुहल्ला की रहनेवाली थी।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना में पदस्थापित एक प्रशिक्षु महिला दारोगा (पुलिस अवर निरीक्षक) ने अपने थाना से 50 कदम की दूरी पर स्थित अपने आवास में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि मृतक प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक का नाम लक्ष्मी कुमारी (27) है जिसने देर रात्रि अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि गुरुवार को संध्या गश्ती की अपनी ड्यूटी करने के बाद रात्रि 10.30 बजे लक्ष्मी अपने आवास पर पहुंची, जहां वह एक अन्य प्रशिक्षु दारोगा आरती कुमारी के साथ रहती थी।

अशोक प्रसाद ने बताया कि आरती की ड्यूटी रात्रि में विश्वविद्यालय थाने में लगी थी जिस कारण लक्ष्मी कुमारी के आने के बाद वह अपने ड्यूटी पर चली गई। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की अहले सुबह लक्ष्मी के आवास का दरवाजा खटखटाने पर जब नहीं खुला तो उन्होंने खिड़की से झांका, उन्होंने देखा कि रसोई घर में महिला दरोगा लक्ष्मी कुमारी खून से लथपथ गिरी हुई थी। वरीय पदाधिकारी के आने के बाद कमरे का दरवाजा किसी तरह खोल कर उसके भीतर प्रवेश किया जा सका। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पडोसी जिला मुजफ्फरपुर से FSL की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि अविवाहित प्रशिक्षु महिला दारोगा लक्ष्मी सुपौल जिले के चिल्ड्रेन पार्क मुहल्ला की रहनेवाली थी और काफी हंसमुख स्वभाग की और मिलनसार थी। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक दारोगा के पिता एवं मामा सहित परिवार के कई लोग यहां पहुंच गए हैं। तत्काल उन लोगों ने लक्ष्मी के आत्महत्या करने को लेकर कोई पारिवारिक कारण नहीं बताया है। अशोक ने बताया कि जांच की कार्रवाई पूरी होने के बाद मृतका का शव पोस्टमॉर्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement