Saturday, May 04, 2024
Advertisement

हाउस वार्मिंग पार्टी का जश्न मनाने के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला युवा जोड़ा

दंपति ने मंगलवार रात हाउस वार्मिंग पार्टी की जिसमें श्याम किशोर ने एक महिला डीजे मंडली के सदस्यों के साथ डांस किया था। एसीपी ने बताया कि उसकी पत्नी साधना को यह बात अच्छी नहीं लगी और पार्टी के बाद दंपति के बीच एक बड़ी बहस हो गई।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 18, 2021 11:54 IST
हाउस वार्मिंग पार्टी...- India TV Hindi
Image Source : IANS हाउस वार्मिंग पार्टी का जश्न मनाने के बाद मृत मिला युवा जोड़ा

Highlights

  • श्याम किशोर मिश्रा का अपनी पत्नी साधना मिश्रा के साथ हुआ था विवाद।
  • पार्टी में श्याम किशोर ने एक महिला डीजे मंडली के सदस्यों के साथ किया था डांस।
  • साधना के पिता को घटना में संदिग्ध गड़बड़ी का संदेह।

लखनऊ: अपनी हाउस वार्मिंग पार्टी का जश्न मनाने के कुछ घंटों बाद, एक युवा जोड़ा रहस्यमय परिस्थितियों में निवास पर मृत पाया गया। पुलिस ने दावा किया कि 32 वर्षीय श्याम किशोर मिश्रा का अपनी 28 वर्षीय पत्नी साधना मिश्रा के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद में दंपति ने आत्महत्या कर ली। गोमती नगर की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कि दंपति ने मंगलवार रात हाउस वार्मिंग पार्टी की जिसमें श्याम किशोर ने एक महिला डीजे मंडली के सदस्यों के साथ डांस किया था। एसीपी ने कहा कि साधना को यह बात अच्छी नहीं लगी और पार्टी के बाद दंपति के बीच एक बड़ी बहस हो गई।

श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि परेशान साधना ने आत्महत्या कर ली और बाद में श्याम ने भी ये कठोर कदम उठा लिया। श्याम का छोटा भाई बृज, जो उसी घर के बेसमेंट में सो रहा था, उसने बताया कि वह बुधवार की देर रात ऊपर गया था। उसने अपने बड़े भाई के कमरे का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

इसके बाद, उन्होंने खिड़की से झाँका और साधना को फर्श पर मृत अवस्था में देखा, जबकि श्याम खिड़की से लटके हुए थे। उन्होंने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी। अपने भाई के शव को नीचे लाने वाले बृज किशोर ने कहा कि दंपति के दो बच्चे, सात वर्षीय अविनाश और नौ वर्षीय अदिति कमरे में सो रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) पूर्व, अमित कुमार आनंद ने कहा कि फोरेंसिक टीम सभी सबूत इकट्ठा कर रही है और उन्हें अभी तक परिवार से कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, साधना के पिता पृथ्वी शुक्ला ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी और दामाद हमेशा लड़ाई करते थे। उन्हें घटना में संदिग्ध गड़बड़ी का संदेह है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement