Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कांग्रेस बिहारी छात्रों से वसूले गए एक करोड़ रुपये नहीं लौटाती है तो क्या RJD गठबंधन तोड़ेगी: सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 27, 2020 9:29 IST
Sushil Modi, Sushil Kumar Modi, Congress, RJD, Sushil Kumar Modi Congress- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर बड़ा हमला बोला है।

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पर हमला बोला है। मोदी ने लालू प्रसाद यादव की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनता दल पर हमला बोलते हुए कहा है कि क्या यदि कांग्रेस बिहारी छात्रों से वसूले गए एक करोड़ रुपये नहीं लौटाती है तो क्या उनकी पार्टी गठबंधन तोड़ देगी। मोदी ने कहा कि बिहार सरकार ने कोटा से वापस आए छात्रों का एक करोड़ रुपये का किराया राजस्थान की कांग्रेस सरकार को चुकाया था।

मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ‘राजस्थान के कोटा में फंसे बिहार के छात्रों को वापस लाने के लिए कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल ने बस भेजने और ट्रेन का किराया देने की बड़ी-बड़ी बातें कीं, लेकिन सब दिखावा साबित हुआ। कोटा से 18,000 छात्रों की वापसी के लिए जब 13 विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की गई, तब वहां की कांग्रेस सरकार ने छात्रों के किराये के एक करोड़ रुपये बिहार सरकार से जमा कराने के बाद ही ट्रेन खुलने दी।’


वहीं, एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, ‘दूसरी तरफ राहुल गांधी की चुनावी प्रतिष्ठा बचाने वाले केरल के लोगों को बिहार से वापस भेजने के लिए कांग्रेस ने 3 बसों का किराया चुकाया। कांग्रेस यदि बिहारी छात्रों के लिए वसूले गए 1 करोड़ रुपये नहीं लौटाती है, तो क्या लालू प्रसाद बिहार में इस पार्टी से गठबंधन तोड़ेंगे?’ बता दें कि ट्रेन और बसों के किराए को लेकर बीते दिनों विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा काफी बयानबाजी देखने को मिली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement