Friday, April 26, 2024
Advertisement

जिस BPSC टीचर को महिला सिपाही ने अपने घर में रखा, वो उसके पति को लेकर हो गई फुर्र

बिहार के दरभंगा से एक प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिस महिला सिपाही ने बीपीएससी टीचर को अपने घर में ठिकाना दिया, वो उसी के पति के प्यार में पड़ गई। इसके बाद महिला सिपाही को छोड़ दोनों फरार हो गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 18, 2024 19:37 IST
Woman constable husband abscond with BPSC teacher in darbhanga bihar- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के दरभंगा जिले की एक महिला सिपाही को अपने घर में बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) से चयनित होकर नवंबर में आई एक शिक्षिका को रखना महंगा पड़ गया। दो माह के अंदर ही शिक्षिका और महिला सिपाही के पति के बीच प्यार परवान चढ़ गया। नवंबर में आई शिक्षिका ने जनवरी शुरू होते-होते महिला सिपाही के पति को अपने प्रेम जाल में फंसा फरार हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी जब पति का कोई सुराग नहीं मिला, तो महिला सिपाही ने इस बात की लिखित शिकायत लहेरियासराय थाना में दी। वहीं, अब महिला सिपाही के पति का कहना है कि वह शिक्षिका के साथ ही रहेगा।

दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा

पीड़ित महिला सिपाही ने अपने आवेदन में कहा है कि वह अपने पति और दो वर्ष की पुत्री के साथ सैदनगर मोहल्ला में किराये के मकान में रहती थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। इस बीच, उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिला स्थित उसके गांव की एक लड़की शिक्षक की नौकरी के लिए बीपीएससी की परीक्षा पास की, जिसका दरभंगा शहर के एमएल एकेडमी स्कूल में काउंसलिंग हुई और वह बतौर टीचर यहां तैनात की गई। वहीं, महिला सिपाही भी अपने ड्यूटी पर रहती थी। इस बीच, महिला सिपाही के पति और टीचर दोनों में बातचीत शुरू हुई और नजदीकियां बढ़ती चली गई।

महिला सिपाही के घर में रही लड़की

महिला सिपाही अपने आवेदन में कहा है कि एक माह तक लड़की उसके घर में रही और अचानक एक दिन चली गई। इसके बाद उसके पति भी गायब हो गए। महिला सिपाही ने बताया कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सटे अपने गांव की उस महिला शिक्षिका को ग्रामीण सोचकर अपने साथ रहने दिया। इसके बाद महिला सिपाही के पति और शिक्षिका के बीच मजाक का रिश्ता बना और फिर कब यह रिश्ता गंभीर प्रेम में बदला, इसका पता नहीं चला। फोन करने पर पति ने बताया कि अब उसी लड़की के साथ रहेगा।

सिपाही ने गुमशुदगी का केस दर्ज कराया

दरभंगा सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मामला यह है कि महिला सिपाही की नियुक्ति हुई थी, जहां बीपीएससी शिक्षक का काउंसलिंग चल रहा था। वहां कोई शिक्षिका आई थी। उसे इसने सहानुभूतिपूर्ण घर पर रखा, जिससे उसके पति की नजदीकियां बढ़ी। अभी उसका पति उस लड़की को लेकर कही फरार है। महिला सिपाही ने गुमशुदगी का केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर संवेदनशीलता के साथ इस मामले की जांच की जा रही है।

- जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- 

VIDEO: "भगवान श्री कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ था", सम्राट चौधरी के बायन पर लालू के 'हनुमान' भोला यादव का पलटवार

VIDEO: सिर कटा युवती के शव मामले में खुलासा, सरप्राइज देने के लिए बुलाया, फिर चाकू से धड़ किया अलग

दोस्त की हत्या के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रहे कैदी ने दी जान, जेल के शौचालय में मिली लाश- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement